DA Image
4 अप्रैल, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

फैन्स ने पूछा कौन है फेवरेट महिला क्रिकेटर, श्रेयस अय्यर ने दिया ये जवाब

shreyas iyer at nba   all-star weekend  twitter shreyas iyer

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के खतरे को कम करने के लिए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद सारे खेल इवेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। इसके चलते ज्यादातर खिलाड़ी अपने घर में समय बिता रहे हैं। समय कैसे बीते, इसके लिए खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से बात कर रहे हैं। इस कड़ी में फैन्स से बात करते हुए भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी फेवरेट महिला क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है। फैन्स से बातचीत के दौरान एक ने उनसे उनकी फेवरेट महिला क्रिकेटर के बारे में पूछा तो उन्होंने भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने जेमिमाह रोड्रिगेज का नाम लिया। श्रेयस ने जेमिमा रोड्रिगेज को एक निडर क्रिकेटर बताया।

कोविड-19: एशिया कप टी20 पर भी मंडराया खतरा, ACC की मीटिंग स्थगित

इसके अलावा एक फैन ने कहा उनसे कहा कि वो सचिन तेंदुलकर के बारे में कुछ शब्द कहें, इस पर अय्यर ने जवाब दिया कि मैं उनके लिए जो कुछ भी कहूंगा सच कहूं तो वो कम ही होगा। मैंने उनको खेलते हुए देखकर ही क्रिकेट खेलना शुरू किया। क्रिकेट में आगे बढ़ने के लिए वो मेरे लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन थे।

बता दें​ कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर ने टीम इंडिया के लिए नंबर-4 बैटिंग पोजिशन की परेशानी को हल कर दिया है। लिमिटेड ओवर में उन्होंने टीम इंडिया की ओर से नंबर-4 पर कुछ यादगार पारियां खेलकर टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

कोविड-19 की टेंशन के बीच श्रेयस इस बात का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian batsman shreyas iyer reveals his favourite female cricketer