फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटइंडियन ऑलराउंडर विजय शंकर ने सुनाई आपबीती, पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स गाली दे रहे थे और वीडियो भी बना रहे थे

इंडियन ऑलराउंडर विजय शंकर ने सुनाई आपबीती, पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स गाली दे रहे थे और वीडियो भी बना रहे थे

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ के एक वायरल वीडियो के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कुछ खुलासे किए हैं।

इंडियन ऑलराउंडर विजय शंकर ने सुनाई आपबीती, पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स गाली दे रहे थे और वीडियो भी बना रहे थे
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ के साथ अमेरिका में कुछ क्रिकेट फैन्स ने गालीगलौच की, जिसके चलते उन्हें गुस्सा आ गया और इसका पूरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया। यह मामला इतना बढ़ गया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से भी आरोपी क्रिकेट फैन्स को धमकी मिली कि अगर उसने अपने किए की माफी नहीं मांगी, तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा सकता है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में लीग स्टेज से ही बाहर हो गई। 18 जून को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें हारिस राउफ अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे, तभी एक क्रिकेट फैन से उनकी झड़प हो गई। राउफ ने इस दौरान फैन से कह दिया था कि तेरा इंडिया नहीं है, जिस पर फैन ने उन्हें जवाब में कहा था कि मैं पाकिस्तान से हूं। इस पूरे मुद्दे पर बवाल काफी बढ़ गया था, राउफ का इस तरह से इंडिया होने का इल्जाम लगाना इंडियन क्रिकेट फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। वहीं टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर का भी एक वीडियो वायरल हो गया है।

भारत आर्मी ने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान विजय शंकर से बात की थी, जो 2019 वर्ल्ड कप में भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा थे। इस वीडियो में विजय शंकर ने बताया कि किस तरह से मैनचेस्टर में पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स इंडियन क्रिकेटर्स को गाली दे रहे थे और वीडियो भी बना रहे थे। 

इसे भी पढ़ेंः अब जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आ ही गया है तो... राउफ ने तोड़ी चुप्पी

इसे भी पढ़ेंः हद में रहो और...हारिस राउफ फैन से भिड़े तो मोहम्मद हफीज ने किया रिएक्ट

विजय शंकर ने इस वीडियो में बताया है कि किस तरह से कॉफी शॉप के बाहर पाकिस्तानी फैन्स भारतीय क्रिकेटरों के पास आकर उन्हें गालियां दे रहे थे, यह मेरा इंडिया-पाकिस्तान मैच का पहला अनुभव था। मैच से एक दिन पहले की बात है और फैन्स ये सब रिकॉर्ड भी कर रहे थे, तो हम कुछ रिऐक्ट भी नहीं कर सकते थे, बस देख रहे थे।