फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसुपर मार्केट में महिला क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ के साथ हुई नोकझोंक, दोस्तों ने स्टाफ के साथ की मारपीट

सुपर मार्केट में महिला क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ के साथ हुई नोकझोंक, दोस्तों ने स्टाफ के साथ की मारपीट

भारतीय महिला क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुपर मार्केट में शॉपिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस बीच स्टाफ और उनके दोस्तों के बीच मारपीट भी हुई।

सुपर मार्केट में महिला क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ के साथ हुई नोकझोंक, दोस्तों ने स्टाफ के साथ की मारपीट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Dec 2022 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ ने पिछले कुछ सालों में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वह कई बड़े टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं हैं और वह हमेशा अपने खेल को लेकर चर्चा में रही हैं। हालांकि इस बार वह क्रिकेट से इतर गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल राजेश्वरी गायकवाड़ कुछ सामान खरीदने के लिए सुपर मार्केट गई थीं, जहां पर वहां के स्टाफ से उनकी नोकझोंक इतनी बढ़ गई थी कि बात पुलिस में शिकायत दर्ज करने तक पहुंच गई थी। 

सुपर मार्केट में जरूरत की चीजें खरीदने गईं राजेश्वरी गायकवाड़ और वहां मौजूद स्टाफ के बीच किसी चीज को लेकर बहस ने लड़ाई का रूप ले लिया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो राजेश्वरी सुपर मार्केट में हुआ नोकझोंक के बाद चली गई थी, जिसके बाद उनके दोस्तों ने वापस आकर सुपर मार्केट में स्टाफ के साथ झगड़ा किया। 

AUS vs WI: स्टीव स्मिथ ने शतक लगा मचाया कोहराम, सर डॉन ब्रैडमैन की बराबरी की, विराट कोहली के बाद जो रू

ये घटना कर्नाटक के विजयपुरा (बीजापुर) की है। वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस झगड़े के बाद सुपर मार्केट के स्टाफ ने वीडियो शेयर किया और पुलिस में शिकायत दर्ज करना चाह रहे थे, लेकिन दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज किए बिना मामले को आपसी सहमत से सुलझा लिया। 
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।