DA Image
10 अप्रैल, 2020|7:02|IST

अगली स्टोरी

'हाउसफुल-4' एक्टर शरद केलकर ने शैफाली वर्मा की तुलना की सहवाग से, शेयर किया वीडियो

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ उन्होंने 15 गेंद पर 29 रनों की पारी खेली थी, जबकि बांग्लादेशी महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ उन्होंने 17 गेंद पर 39 रन बनाए। शैफाली तेजी से चौके और छक्के लगाती हैं।

shafali verma

बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल-4' के एक्टर शरद केलकर ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर बैटर शैफाली वर्मा की तुलना वीरेंद्र सहवाग से की है। शैफाली ने कम समय में भारतीय महिला क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना ली है। आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्होंने अभी तक दोनों पारियों में अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है। ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ उन्होंने 15 गेंद पर 29 रनों की पारी खेली थी, जबकि बांग्लादेशी महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ उन्होंने 17 गेंद पर 39 रन बनाए। शैफाली तेजी से चौके और छक्के लगाती हैं और सहवाग की तरह ही निडर होकर खेलती हैं।

W T20 WC: ऑस्ट्रेलिया W टीम ने श्रीलंका W टीम को पांच विकेट से हराया

शरद ने ट्विटर पर शैफाली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह लड़की चमत्कार है! शैफाली वर्मा मुझे वीरू पाजी की याद दिलाती है। निडर।' शैफाली ने बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ 17 गेंदों में 39 रनों की पारी के दौरान 2 चौके और चार छक्के जड़े। शैफाली भारत की ओर से बेस्ट स्कोरर रहीं। उनके अलावा जेमिमाह रॉड्रिगुएज ने 34 और वेदा कृष्णामूर्ति ने नॉटआउट 20 रनों की पारी खेली।

U-19 WC फाइनल मैच विवाद को लेकर सचिन तेंदुलकर ने रखी अपनी बात

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारतीय महिला टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 142 रन बनाए। भारत ने ओपनिंग मैच में ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम को 17 रनों से हराया था। शैफाली ने 16 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 149.61 के स्ट्राइक रेट और 26.13 की औसत से 392 रन बनाए हैं। इस दौरान वो दो बार हाफसेंचुरी भी जड़ चुकी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India Women vs Bangladesh Women housefull actor sharad kelkar compared shafali verma to virender sehwag see his tweet ICC Womens T20 World Cup 2020