फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND W vs AUS W Day-Night Test: अंपायर के आउट दिए बिना पूनम राउत ने छोड़ी क्रीज, जमकर हो रही है तारीफ- देखें Video

IND W vs AUS W Day-Night Test: अंपायर के आउट दिए बिना पूनम राउत ने छोड़ी क्रीज, जमकर हो रही है तारीफ- देखें Video

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच इकलौता डे-नाइट टेस्ट मैच क्वींसलैंड के करेरा ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की ओर से स्मृति मंधाना ने...

IND W vs AUS W Day-Night Test: अंपायर के आउट दिए बिना पूनम राउत ने छोड़ी क्रीज, जमकर हो रही है तारीफ- देखें Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 01 Oct 2021 01:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच इकलौता डे-नाइट टेस्ट मैच क्वींसलैंड के करेरा ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की ओर से स्मृति मंधाना ने ऐतिहासिक सेंचुरी ठोकी, उन्होंने पहले शैफाली वर्मा के साथ और फिर पूनम राउत के साथ मिलकर भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। मंधाना 127 रन बनाकर आउट हुईं और इसके कुछ देर बाद पूनम भी आउट हो गईं। पूनम जिस तरह से आउट हुईं, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारतीय पारी का 81वां ओवर था और ऑस्ट्रेलिया की ओर से सोफी मोलिन्यूक्स गेंदबाजी कर रही थीं। मोलिन्यूक्स की एक गेंद विकेट के पीछे एलिसा हीली के दस्तानों में गई। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सोफी के साथ कॉट बिहाइंड की अपील की। अंपायर ने फैसला नहीं सुनाया था, लेकिन इसके बावजूद पूनम राउत ने क्रीज छोड़ दी। इस मैच में डीआरएस नहीं है, ऐसे में अंपायर अगर आउट नहीं देता, तो पूनम क्रीज पर बनी रह सकती थीं, लेकिन उन्होंने खेल भावना का परिचय देते हुए मैदान छोड़ दिया।

पूनम ने 165 गेंदों का सामना किया और इस दौरान 36 रनों की पारी खेली। पूनम ने मंधाना के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी निभाई। भारत ने इस मैच में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें