DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में भारत जीतेगा टी-20 विश्व कप'

भारतीय टीम के कोच पद के लिए माइक हेसन, टॉम मूडी, रॉबिन सिंह, लालचंद राजपूत, फिल सिमंस और मौजूदा कोच रवि शास्त्री होड़ में थे और सीएसी ने शास्त्री के नाम पर मोहर लगा दी।

ravi shastri continue as head coach of indian men   s cricket team  ap

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने टीम इंडिया के फिर से कोच नियुक्त किए गए रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को बधाई देते हुए उम्मीद जताई है कि टीम उनके मार्गदर्शन में अगला टी-20 विश्व कप जीतेगी। शास्त्री 2021 में होने वाले टी-20 विश्व कप तक टीम के कोच बने रहेंगे। वह इस समय टीम के साथ विंडीज दौरे पर हैं। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सीएसी के समक्ष इंटरव्यू दिया।   

भारतीय टीम के कोच पद के लिए माइक हेसन, टॉम मूडी, रॉबिन सिंह, लालचंद राजपूत, फिल सिमंस और मौजूदा कोच रवि शास्त्री होड़ में थे और सीएसी ने शास्त्री के नाम पर मोहर लगा दी।

टीम इंडिया के कोच के लिए विराट कोहली की राय पर कपिल देव ने कही ये बात

कपिल देव ने बताया, क्यों रवि शास्त्री को चुना गया टीम इंडिया का कोच

सीके खन्ना ने रवि शास्त्री को बधाई और आगे के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मुझे पूरी उम्मीद है कि कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री का तालमेल भारतीय क्रिकेट को नयी ऊंचाइयों पर ले जाएगा और टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप जीतने में कामयाब होगी।”

उल्लेखनीय है कि भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव के नेतृत्व वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने मौजूदा कोच और भारतीय कप्तान विराट कोहली की पसंद रवि शास्त्री को ही टीम इंडिया के कोच पद पर बनाए रखने का फैसला किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India will win T20 World Cup under the guidance of Ravi Shastri says ck khanna