फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयू-19 एशिया कप: भारत फाइनल में, बांग्लादेश से होगा खिताबी मुकाबला

यू-19 एशिया कप: भारत फाइनल में, बांग्लादेश से होगा खिताबी मुकाबला

अंडर-19 एशिया कप-2019 का फाइनल मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में 14 सितंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। भारत को सेमीफाइनल में मेजबान श्रीलंका के साथ खेलना था, लेकिन बारिश...

यू-19 एशिया कप: भारत फाइनल में, बांग्लादेश से होगा खिताबी मुकाबला
आईएएनएस। ,कोलंबो। Thu, 12 Sep 2019 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अंडर-19 एशिया कप-2019 का फाइनल मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में 14 सितंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। भारत को सेमीफाइनल में मेजबान श्रीलंका के साथ खेलना था, लेकिन बारिश के मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच को रद्द करना पड़ा। भारत ग्रुप-ए में लीग चरण तीन मैचों में छह अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष पर रहा था, जिसकी बदौलत वह फाइनल में पहुंचने में सफल रहा। भारत ने पाकिस्तान को 60 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया था।

Read Also: इरफान पठान ने कहा- वर्तमान समय में जसप्रीत बुमराह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज

वहीं, बांग्लादेश की टीम को सेमीफाइनल में अफगानिस्तान के साथ खेलना था। लेकिन यह मैच भी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया और ग्रुप चरण में शीर्ष स्थान पर रहने के कारण बांग्लादेश की टीम फाइनल में पहुंचने में सफल रही। बांग्लादेश की टीम भी अपने ग्रुप में तीन मैच जीतकर छह अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर रही थी। बांग्लादेश की टीम श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची थी। श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें अपने-अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर रही थीं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें