DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड कप और टीम इंडिया को लेकर राहुल द्रविड़ ने कही ये बात

rahul dravid  getty images

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का मानना है कि भारतीय टीम ने पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने साथ ही कहा कि टीम के विश्व कप (ICC World Cup 2019) अभियान पर ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारने का असर नहीं पड़ेगा। 

एक अंग्रेजी अखबार ने राहुल द्रविड़ के हवाले से लिखा, “वास्तव में भारत ने पिछले 30 महीनों में बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है। ऑस्ट्रेलिया को जिस तरह से खेला उसका श्रेय लेने के लिए इस हार में सीरीज की व्यस्तता हो सकती थी।” 

कुलदीप यादव की IPL फॉर्म को लेकर हरभजन सिंह ने दिया ये बयान

उन्होंने कहा, “हमारे पास विश्व कप के लिए एक संतुलित टीम है अगर भारत विश्व कप जीतता है तो हम इस बात की चिंता नहीं करेंगे कि 2-3 या 3-2 से कौन जीता। आईसीसी रैंकिंग साबित करती है कि भारत वहां पर है। नंबर वन बनने के लिए विश्व कप जीतना चाहिए।” 

यह पूछे जाने पर विश्व कप के लिए ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, द्रविड़ ने कहा, “भारत के पास इस विश्व कप के लिए एक अच्छी और संतुलित टीम है। बहुत सारे संयोजन, बहुत सारे विकल्प हैं। ये टूनार्मेंट में उनके प्रदर्शन का सवाल है। आप हमेशा एक या दो नामों पर बहस कर सकते हैं। जिन नामों को चुना गया है उसके साथ रहे और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रखें।” 

अंबाती रायडू के सपोर्ट में आई ये बॉलीवुड अभिनेत्री, ट्वीट कर कही ये बात

पूर्व कप्तान ने साथ ही यह भी माना कि आगामी टूनार्मेंट में हाई स्कोरिंग मैच होंगे। 

उन्होंने कहा, “यह विश्व कप शायद अधिक स्कोरिंग वाला होगा और भारत इसके लिए अच्छी तरह से तैयार है। इंग्लैंड की परिस्थितियां वास्तव में बदल गई है, खासकर वनडे क्रिकेट में। पिछले साल हम ए सीरीज के लिए वहां थे और वहां पर हाई स्कोरिंग मैच हुए थे। 300 पार का स्कोर लगातार पीछा किया जा रहा था।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India Well Equipped For World Cup says rahul dravid