फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: हेटमायर ने धुंआधार शतक जड़ टीम को दिलाई जीत लेकिन इस बात से दिखे नाखुश

INDvsWI: हेटमायर ने धुंआधार शतक जड़ टीम को दिलाई जीत लेकिन इस बात से दिखे नाखुश

वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायेर ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में 139 रन की अपनी पारी को कैरियर की सर्वश्रेष्ठ बताया लेकिन कहा कि अंत तक नाबाद रहकर उन्हें और खुशी होती। हेटमायेर 39वें ओवर...

INDvsWI: हेटमायर ने धुंआधार शतक जड़ टीम को दिलाई जीत लेकिन इस बात से दिखे नाखुश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 Dec 2019 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायेर ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में 139 रन की अपनी पारी को कैरियर की सर्वश्रेष्ठ बताया लेकिन कहा कि अंत तक नाबाद रहकर उन्हें और खुशी होती। हेटमायेर 39वें ओवर में आउट हो गए थे। उन्होंने शाइ होप (नाबाद 102) के साथ दूसरे विकेट के लिये 218 रन की साझेदारी की। उस समय वेस्टइंडीज को जीत के लिये 11.2 ओवर में 59 रन और चाहिये थे।

होप और निकोलस पूरन ने वेस्टंइडीज को 13 गेंद बाकी रहते जीत तक पहुंचाया। हेटमायेर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यह मेरा सर्वोच्च स्कोर है लिहाजा यह सर्वश्रेष्ठ पारी है। लक्ष्य का पीछा करना हमेशा अच्छा होता है। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जीत तक ले जाने का अनुभव अलग ही है। काश में अंत तक टिककर खेल सकता लेकिन मैं सीख रहा हूं।

भारत ने 15 साल बाद दोहराया इतिहास, श्रेयस अय्यर ने निभाई अहम भूमिका

उन्होंने कहा कि होप के साथ होने से उनके लिये बल्लेबाजी आसान हो गई क्योंकि दोनों के बीच अच्छा तालमेल है। उन्होंने कहा, ''हम एक दूसरे के साथ काफी समय से खेल रहे हैं और हमें एक दूसरे के खेल की जानकारी है। मैं आक्रामक खेलता हूं और वह एक छोर संभालकर खेलता है। आईपीएल की नीलामी 19 दिसंबर को है और उससे ठीक पहले हेटमायेर ने यह पारी खेली है लेकिन उसने कहा कि अभी उसका ध्यान लीग पर नहीं है।

यह पूछने पर कि क्या वह आईपीएल नीलामी से पहले कुछ साबित करना चाहते थे, उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अपनी बल्लेबाजी का मजा ले रहे थे। उन्होंने कहा ,'' मैं अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं। क्रिकेट में कई बार आपसे रन बनते हैं तो कई बार नहीं। इस साल मैं आईपीएल में अच्छा नहीं खेल सका लेकिन अनुभव अच्छा रहा। इससे मुझे मजबूती में वापसी करने में मदद मिलेगी।

हेटमायर ने मारा इतना लंबा छक्का, बॉल पहुंची सीधे स्टेडियम पार, VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें