फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: दूसरे मैच में भारत को एकतरफा अंदाज में हराने के बाद कीरोन पोलार्ड ने क्या कहा

INDvsWI: दूसरे मैच में भारत को एकतरफा अंदाज में हराने के बाद कीरोन पोलार्ड ने क्या कहा

भारत को दूसरे टी20 में आसानी से हराने के बावजूद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड काफी खुश है। इस जीत के बाद सीरीज बराबरी पर चल रही है जहां मुंबई में सीरीज का निर्णायक मैच खेला जाएगा। वेस्टइंडीज...

INDvsWI: दूसरे मैच में भारत को एकतरफा अंदाज में हराने के बाद कीरोन पोलार्ड ने क्या कहा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 09 Dec 2019 10:22 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत को दूसरे टी20 में आसानी से हराने के बावजूद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड काफी खुश है। इस जीत के बाद सीरीज बराबरी पर चल रही है जहां मुंबई में सीरीज का निर्णायक मैच खेला जाएगा। वेस्टइंडीज पहले मैच में बड़ा स्कोर करने के बावजूद भी भारत के खिलाफ हार गई थी। टीम ने इस हार से सबक सीखा और मजबूती से सीरीज में वापसी की। 

मैच खत्म होने के बाद कीरोन पोलार्ड ने कहा है जो बीत गया, हम उस पर कुछ नहीं कर सकते हैं लेकिन आगे चीजें बेहतर कर सकते हैं। इस मैच में लड़कों ने अच्छी क्रिकेट खेली और सीरीज में वापसी की। हमने बेहतरीन बल्लेबाजी की और भारत को कोई मौका नहीं दिया। भारत जैसी टीम को उनके घर में ऐसी विकेट पर 170 रन पर रोकना बड़ी बात है। मुझे कैरिबियन लीग में खेलकर यहां आए लड़कों के लिए अच्छा लग रहा है। पोलार्ड ने इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों की तारीफ की। उन्होंने कहा, पहले मैच के बाद केसरिक विलियम्स ने जिस तरह वापसी की, वह शानदार है।

VIDEO: हवा में गोता लगाकर विराट ने पकड़ा हेटमायर का 'Superman Catch'

इसके अलावा उन्होंने टीम की जीत में अहम योगदान देने वाले सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस की भी जमकर तारीफ की। पोलार्ड के मुताबिक, उन्हें इस टीम की कप्तानी करने पर गर्व महसूस होता है। वो बोले, मैं जब भी मैदान पर कदम रखता हूं, मैं हमेशा जीतने की कोशिश करता हूं। अब भी कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर काम करने की जरूरत है।(यहां वो अपनी वाइड-नो बॉल गेंदों की बात कर रहे हैं)। उन्होंने इस पर मेहनत करने और सुधारने की भी बात की।

INDvsWI: विराट कोहली का विकेट लेने के बाद भी जश्न मनाने से डरा वेस्टइंडीज का बॉलर, जानें क्यों

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें