India vs West Indies virat kohli tweeted a photo with bhuvneshwar kumar after 2nd odi againts west indies - विराट ने मैच के बाद किया ये खास ट्वीट, इनको बताया जीत का हीरो DA Image
7 दिसंबर, 2019|3:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट ने मैच के बाद किया ये खास ट्वीट, इनको बताया जीत का हीरो

भारत ने 50 ओवर में सात विकेट पर 279 रन बनाए। बारिश के बाद वेस्टइंडीज को 46 ओवर में 270 रनों का लक्ष्य मिला था, और मेजबान टीम 42 ओवर में 210 रनों पर ऑलआउट हो गई।

rohit sharma and virat kohli photo ht

India vs West Indies Virat Kohli Bhuvneshwar Kumar: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। दूसरा वनडे इंटरनेशनल जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 से अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। दूसरे वनडे में भी बारिश से खलल पड़ी, लेकिन मैच का नतीजा निकल गया। भारत ने 50 ओवर में सात विकेट पर 279 रन बनाए। बारिश के बाद वेस्टइंडीज को 46 ओवर में 270 रनों का लक्ष्य मिला था, और मेजबान टीम 42 ओवर में 210 रनों पर ऑलआउट हो गई। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने भुवनेश्वर कुमार के साथ एक फोटो शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुए विराट ने लिखा, 'टॉप विन और टॉप गेंदबाजी इस शख्स की।' भुवी ने 8 ओवर में 31 रन देकर चार विकेट झटके। भुवी ने क्रिस गेल, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज और कीमर रोच का विकेट झटका। गेल और पूरन के विकेट काफी अहम थे। वेस्टइंडीज की ओर से एविन लुइस ने 65 रनों की पारी खेली और वो मेजबान टीम की ओर से बेस्ट स्कोरर भी रहे। 

INDvsWI, 2nd ODI: रोहित-विराट की जोड़ी ने सचिन-सहवाग को छोड़ा पीछे

INDvsWI, 2nd ODI: विराट कोहली के 42वें वनडे शतक पर दिग्गजों ने किया सलाम

वहीं विराट कोहली ने 125 गेंद पर 120 रनों की पारी खेली और उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। विराट कोहली वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रनों के मामले में अब आठवें नंबर पर आ गए हैं, वहीं भारतीय बल्लेबाजों की बात करें तो इस मामले में वो दूसरे नंबर पर आ गए हैं। विराट ने सौरव गांगुली को पीछे छोड़ दिया है। विराट के खाते में अब 11406 रन हैं, जबकि गांगुली ने 11363 वनडे इंटरनेशनल रन बनाए थे। 18426 रनों के साथ सचिन तेंदुलकर इस लिस्ट में टॉप पर हैं।

वहीं वनडे इंटरनेशनल में विराट के खाते में अब 42 सेंचुरी हो गई हैं, उनसे ज्यादा सेंचुरी सचिन तेंदुलकर के खाते में ही हैं। तेंदुलकर के वर्ल्ड रिकॉर्ड से अब विराट महज सात सेंचुरी दूर हैं। तेंदुलकर ने 49 वनडे इंटरनेशनल सेंचुरी ठोकी हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी वनडे मैच 14 अगस्त को खेला जाना है। इसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs West Indies virat kohli tweeted a photo with bhuvneshwar kumar after 2nd odi againts west indies