DA Image
21 जनवरी, 2020|12:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs West indies, 3rd T20: मैच में बल्लेबाजों ने बरसाए 28 छक्के, यहां देखें सभी एक साथ

virat kohli photo ht

भारत और वेस्टइंडीज के बीच रोमांचक टी20 सीरीज खत्म हो गई। भारत ने 2-1 के अंतर से यह सीरीज अपने नाम की। सीरीज के आखिरी मैच में विंडीज के कप्तान केरन पोलार्ड ने टॉस तो जीता, लेकिन गलती भारत को बल्लेबाजी का न्योता देकर कर दी। लोकेश राहुल (91), रोहित शर्मा (71) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 70) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 240 रन स्कोरबोर्ड पर टांग विंडीज की चिंताएं बढ़ी दीं। इन तीनों बल्लेबाजों ने मिलकर 240 में से 232 रन जोड़े। 

यह भारत का टी-20 में तीसरा सबसे बड़ा स्कोर भी है। इसके जवाब में विंडीज 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 173 रन ही बना सकी। टीम के लिए कप्तान कीरोन पोलार्ड और शिमरोन हेटमायर ही संघर्ष कर सके। पोलार्ड ने तेजतर्रार पारी खेली और शिमरेन हेटमायेर ने तेजी से रन बना भारत को थोड़ा परेशान भी किया। इस बीच हेटमायेर को जीवनदान भी मिला, हालांकि वह इसका फायदा नहीं उठा सके। पोलार्ड ने 39 गेंदों पर 68 रन बनाए। उनकी पारी में छह छक्के और पांच चौके शामिल रहे। 

INDvsWI:एक बार आमने सामने आए कोहली-विलियम्स,विराट ने लगाया छक्का और...

विंडीज को निश्चित तौर पर सलामी बल्लेबाज एविन लुइस की कमी खली जो फील्डिंग के दौरान अपना दायां घुटना चोटिल कर बैठे और इसी कारण बल्लेबाजी करने नहीं आए। उनके स्थान पर ब्रेंडन किंग ने पिछले मैच के हीरो लेंडल सिमंस के साथ पारी की शुरुआत की। इस मैच का विजेता कोई भी हो, दर्शकों को एक मजेदार मैच देखने को मिला जिसमें चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिली। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने इस मैच में 28 छक्के जड़ डाले। आइए नजर डालते हैं इस मैच में भारत और वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों द्वारा जमाए गए इन गगनचुंबी छक्कों पर-

यहां क्लिक कर देखें VIDEO-

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs west indies total 28 sixes in 3rd t20 by both team watch video