india vs west indies This is how Cheteshwar Pujara is saving time by carrying a water bottle in his pocket watch here - INDvsWI: पुजारा ने मैदान पर किया कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया हैरान, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिऐक्शन्स DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: पुजारा ने मैदान पर किया कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया हैरान, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिऐक्शन्स

वेस्टइंडीज के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा अपने होमग्राउंड पर टेस्ट खेल रहे हैं। इस मैच के दौरान पुजारा ने ऐसी हरकत की, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी कमेंट्स आ रहे हैं।

Cheteshwar Pujara

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट राजकोट में खेला जा रहा है। राजकोट भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का होम ग्राउंड है। भारत ने पहले ही ओवर में केएल राहुल का विकेट गंवा दिया था, लेकिन इसके बाद पृथ्वी शॉ और चेतेश्वर पुजारा ने मिलकर टीम को मुश्किल से उबारा और शानदार स्थिति में पहुंचा दिया। मैच के दौरान पुजारा की एक अजीबोगरीब हरकत देखने को मिली।

india vs west indies 1st Test: पृथ्वी शॉ ने ठोकी फिफ्टी, तोड़ा 59 साल पुराना भारतीय रिकॉर्ड

SAvsZIM: दक्षिण अफ्रीका की जीत में गेंद से ताहिर और बल्ले से चमके स्टेन

पुजारा जब बल्लेबाजी के लिए आए तो उनकी पॉकेट में एक पानी की बोतल थी। बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने जेब से पानी की बोतल निकाली और पानी पीने लगे। ये देखकर फैन्स भी हैरान रह गए। बल्लेबाजों के लिए ड्रिंक्स ब्रेक होते रहते हैं, ऐसे में पुजारा का पानी की बोतल लेकर बल्लेबाजी करना सबको हैरान करने के लिए काफी था।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Repost @indiancricketteam • • • How do you beat the heat? Ask @cheteshwar_pujara 😁👌🏻 #TeamIndia #INDvWI

A post shared by India Vs Pakistan (@india_v_pakistan_) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies This is how Cheteshwar Pujara is saving time by carrying a water bottle in his pocket watch here