DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs West Indies: 1st टेस्ट से पहले विराट ने अनुष्का के साथ शेयर की Beachside फोटो, कुछ ही मिनटों में हो गई वायरल

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट से पहले विराट ने इस फोटो को शेयर किया और कुछ ही मिनटों में फोटो वायरल भी हो गई।

virat kohli and anushka sharma  photo credit  instagram

Virat Kohli, Anushka Sharma, India vs West Indies 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट से पहले विराट ने इस फोटो को शेयर किया और कुछ ही मिनटों में फोटो वायरल भी हो गई। टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है। भारत टी20 और वनडे सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है और टेस्ट सीरीज के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी अपने सफर का आगाज करने के लिए तैयार है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच एंटीगा में 22 अगस्त से खेला जाना है।

विराट ने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वो और टीम के बाकी सभी खिलाड़ी भी शर्टलेस नजर आए थे। वो तस्वीर भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुकी है। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी बिकिनी में एक फोटो शेयर की थी, जो काफी वायरल हो गई थी। अनुष्का शर्मा इस पूरे दौरे पर विराट के साथ ही रही हैं।

अनुष्का शर्मा की बिकिनी फोटो पर बने ऐसे मजेदार MEMES- देखें photos

अनुष्का ने बिकिनी में शेयर की फोटो, विराट का कमेंट जीत लेगा दिल

विश्व कप के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौटी थी और वहां से अमेरिका के लिए रवाना हुई थी। अमेरिका के फ्लोरिडा में भारत ने अपने पहले दो टी20 मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले थे। इसके बाद से टीम वेस्टइंडीज में ही है। टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया था, जबकि तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से कब्जा किया था। एक वनडे इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।

विराट अनुष्का की इस बीचसाइड फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💑❤🌞

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs West Indies test series virat kohli shared an adorable photo with wife anushka sharma ahead of 1st test match