DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शास्त्री ने शेयर की विव रिचर्ड्स के साथ फोटो, लोगों ने कर दिया TROLL

इस फोटो पर काफी कमेंट्स आए हैं और ज्यादातर फैन्स ने शास्त्री को उनकी फिटनेस के लिए ट्रोल किया है। एक फैन ने लिखा कि रिचर्ड्स अभी तक फिट हैं और शास्त्री को उनसे सीखना चाहिए।

viv richards and ravi shastri  photo credit  twitter

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री इन दिनों टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। हाल ही में रवि शास्त्री को टीम इंडिया का दोबारा हेड कोच चुना गया है। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया और वनडे सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की। अब 22 अगस्त से भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट मैच एंटीगा में खेला जाएगा। शास्त्री ने इस मैच से पहले विव रिचर्ड्स के साथ फोटो शेयर की है, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

ICC WTC Point Table: एक जीत और एक ड्रॉ के साथ ऑस्ट्रेलिया दूसरे नंबर पर, श्रीलंका टॉप पर

विराट ने की शेयर टीम इंडिया की शर्टलेस फोटो, रोहित हो गए TROLL

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और दुनिया के महातम क्रिकेटरों में शुमार रिचर्ड्स के साथ फोटो शेयर करते हुए शास्त्री ने लिखा, 'विद द मैन। अपने राज्या का राजा, एंटीगा। विव रिचर्ड्स #WIvIND' इस फोटो पर काफी कमेंट्स आए हैं और ज्यादातर फैन्स ने शास्त्री को उनकी फिटनेस के लिए ट्रोल किया है। एक फैन ने लिखा कि रिचर्ड्स अभी तक फिट हैं और शास्त्री को उनसे सीखना चाहिए।

वहीं एक फैन ने लिखा कि किंग के साथ कॉमेडियन की फोटो। शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच हैं, लेकिन फिटनेस के लिए अक्सर ट्रोल होते रहते हैं। शास्त्री की इस पोस्ट पर कुछ इस तरह के कमेंट्स आए-

भारत और वेस्टइंडीज दोनों इस टेस्ट सीरीज के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपने सफर का आगाज करेंगे। इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज कर चुके हैं। भारत अगर वेस्टइंडीज के खिलाफ जीतता है, तो उसके खाते में 60 प्वॉइंट्स जुड़ जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies test series 2019 ravi shastri shared a photo with viv richards got trolled for his own fitness