India vs West Indies skipper Jason Holder expresses disappointment over recurring top order failure - INDvsWI: बल्लेबाजों पर बरसे जेसन होल्डर, कहा- आइना देखने की जरूरत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: बल्लेबाजों पर बरसे जेसन होल्डर, कहा- आइना देखने की जरूरत

जेसन होल्डर ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा, “आज उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह खतरनाक हैं। उन्होंने कुछ शानदार गेंदें फेंकी। कुछ बेहतरीन गेंदों पर उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को आउट किया।''

jason holder  ap

India vs West Indies 2019, 1st Test: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली 318 रनों से हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को आइना देखने की जरूरत है। भारत ने विंडीज के सामने दो दिन का खेल शेष रहते 419 रनों का लक्ष्य दिया था। विंडीज की टीम सिर्फ 100 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई। कप्तान टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश हैं। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने होल्डर के हवाले से लिखा है, “हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बल्लेबाजों को इस तरह के प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आइना देखने की जरूरत है।” विंडीज के बल्लेबाज भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए। बुमराह ने सात रन देकर पांच विकेट लिए। 

''रोहित शर्मा से सहानुभूति है, लेकिन रहाणे टीम के भरोसे पर खरा उतरे''

होल्डर ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा, “आज उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह खतरनाक हैं। उन्होंने कुछ शानदार गेंदें फेंकी। कुछ बेहतरीन गेंदों पर उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को आउट किया। वे बेशक दमदार गेंदबाज हैं, लेकिन निश्चित तौर पर हमें उनका तोड़ ढूंढ़ने की जरूरत है।”

विराट कोहली और देवरों के साथ अनुष्का की वंडर राइड, देखें- मजेदार VIDEO

होल्डर ने कहा, “हमारे बल्लेबाज इस मैच में अच्छा नहीं कर सके। मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी थी। नई गेंद से शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हो रही थी। एक बल्लेबाज के तौर पर उस समय आपको परेशानी हो सकती थी, लेकिन बाद में इस पर बल्लेबाजी करना आसान हो गया था। यह हमारे द्वारा थोड़ी और मेहनत करने की बात है।”

भारत और विंडीज के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट 30 अगस्त से किंग्सटन के सबिना पार्क में खेला जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs West Indies skipper Jason Holder expresses disappointment over recurring top order failure