DA Image
19 जनवरी, 2020|6:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिम में ऐसे डांस कर वक्त बिता रहे चोटिल शिखर धवन, देखें- VIDEO

shikhar dhawan  twitter

India vs West Indies: टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन फिलहाल घुटने की चोट से उबरने की कोशिश में जुटे हुए हैं। हाल ही में संपन्न हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 में दिल्ली की तरफ से खेलते हुए उन्हें चोट लगी थी। यही वजह है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह केएल राहुल इस हैदराबाद में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर रहे हैं। हालांकि, धवन की जगह संजू सैमसन को टीम में चुना गया है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका नहीं दिया गया है। 

हर समय चेहरे पर स्माइल रखने वाले शिखर धवन बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी चोट से उबरने की कोशिश में लगे हैं। एनसी में जिम के दौरान डांस करते हुए शिखर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडिया शेयर किया है।

INDvsWI, 1st T20I: भारत की प्लेइंगXI में संजू सैमसन को नहीं मिली जगह, भड़क उठे फैन्स

कोच शास्त्री के साथ तनावपूर्ण सबंध को लेकर सौरव गांगुली ने दिया ये बड़ा बयान

इस वीडियो को उन्होंने लिखा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कर रहे हैं, हमेशा मस्ती करते रहिए। 

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज की स्ट्राइक रेट कम होने के कारण काफी आलोचना हुई है, लेकिन वह अपनी रिदम में आने की कोशिश कर रहे थे। सैयद अली ट्रॉफी में चोटिल होने से पहले शिखर धवन ने 0, 9, 19, 35 और 24 रन बनाए। इसके बाद वह वेस्टइंडीज दौरे से बाहर हो गए। धवन की अनुपस्थिति में केएल राहुल को इस फॉर्मेट में मौका दिया गया है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी  में राहुल ने बढ़िया प्रदर्शन किया था। उन्होंने मनीष पांडे के नेतृत्व में कर्नाटक को ट्रॉफी जितवाने में अहम भूमिका निभाई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs west indies shikhar dhawan dancing in gym during recovering from a knee injury watch video