DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WIvsIND: वेस्टइंडीज दौरे के लिए कुछ ऐसी हो सकती है भारत की 15 सदस्यीय टी20 टीम

उम्मीद की जा रही है कि टी20 सीरीज में विराट कोहली उपलब्ध रहेंगे और टीम की कमान संभालेंगे। अगर विराट को आराम दिया जाता है, तो ऐसे में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे।

virat kohli and rohit sharma  file photo

आईसीसी विश्व कप खत्म हुए करीब दो सप्ताह हो चुके हैं। आज वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन होना है। वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत तीन मैचों की टी20 सीरीज से होगी। इसके अलावा अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 भी खेला जाना है, ऐसे में टी20 टीम चुनने के साथ चयनकर्ता चाहेंगे कि टी20 विश्व कप के लिए भी रोडमैप तैयार किया जाए। उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज में कुछ नए चेहरों को मौका दिया जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले दो टी20 मैच अमेरिका में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी मैच वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। पहला टी20 मैच 3 अगस्त को दूसरा 4 अगस्त को और आखिरी टी20 मैच 6 अगस्त को खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है। उम्मीद की जा रही है कि टी20 सीरीज में विराट कोहली उपलब्ध रहेंगे और टीम की कमान संभालेंगे। अगर विराट को आराम दिया जाता है, तो ऐसे में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे।

महेंद्र सिंह धौनी पहले ही बता चुके हैं कि वो सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, वो दो महीने के लिए सेना के साथ ट्रेनिंग करेंगे। शिखर धवन विश्व कप में लगी चोट के बाद वापसी करने के लिए बेताब होंगे। इसके अलावा श्रेयस अय्यर को भी टीम में जगह मिल सकती है। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाना तय माना जा रहा है। 

साहा या पंत? कुछ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित 15 सदस्यीय टेस्ट टीम

INDvsWI: विंडीज दौरे के लिए टीम का चयन आज, कौन होगा IN और कौन OUT?

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत की संभावित 15 सदस्यीय टी20 इंटरनेशनल टीमः

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, कुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, इशान किशन, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, खलील अहमद, आवेश खान।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies Predicted 15-Member Squad For 3 match t20i Series West Indies Tour krunal pandya rishabh pant shreyas iyer