फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIRAL PHOTO: धौनी के साथ दिखे पंत, इंटरनेट पर आए ऐसे FUNNY COMMENTS

VIRAL PHOTO: धौनी के साथ दिखे पंत, इंटरनेट पर आए ऐसे FUNNY COMMENTS

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे से पहले एक फोटो शेयर की, जिसमें महेंद्र सिंह धौनी और ऋषभ पंत साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

Namita.shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 24 Jun 2017 01:07 PM

धौनी और पंत की जोड़ी

धौनी और पंत की जोड़ी1 / 2

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे से पहले एक फोटो शेयर की, जिसमें महेंद्र सिंह धौनी और ऋषभ पंत साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीई के ट्विटर हैंडल से ये फोटो शेयर की गई और थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। इस फोटो पर कुछ बहुत मजेदार कमेंट्स आए हैं।

ऋषभ पंत को आने वाले समय में महेंद्र सिंह धौनी का रिप्लेसमेंट कहा जाता है। ऋषभ विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और उन्होंने डोमेस्टिक सर्किट और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान खुद को साबित भी किया है। ऋषभ को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है।

बीसीसीआई ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'महेंद्र सिंह धौनी पहले वनडे से पहले ऋषभ पंत के साथ पेप टॉक करते हुए।' हालांकि ऋषभ पहला वनडे नहीं खेले। बारिश के चलते भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया पहला वनडे मैच रद्द करना पड़ा। 

NOBALL पर मजाकः बुमराह ने ऐसे की जयपुर ट्रैफिक पुलिस की बोलती बंद, पाकिस्तान में भी उड़ा मजाक

BCCI के कोच पद के लिए नया अपडेट, रवि शास्त्री के लिए एक और 'मौका'!

आगे की स्लाइड में देखें इस फोटो पर किस तरह के कमेंट किए गए...

SOCIAL MEDIA पर आए ऐसे रिऐक्शन

SOCIAL MEDIA पर आए ऐसे रिऐक्शन2 / 2