फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह ले सकते हैं मयंक अग्रवाल

INDvsWI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह ले सकते हैं मयंक अग्रवाल

India vs West Indies, ODI Series: भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह ले सकते हैं। भारतीय टीम...

INDvsWI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह ले सकते हैं मयंक अग्रवाल
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 10 Dec 2019 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies, ODI Series: भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह ले सकते हैं। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई (15 दिसंबर), विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में एकदिवसीय मुकाबले खेलेगी। धवन के चोटिल होने के बाद वनडे सीरीज में उन्हें रिप्लेस करने के लिए कई खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे थे, लेकिन अब हाल ही में टेस्ट में शानदार परफॉर्म करने वाले मयंक अग्रवाल इस लिस्ट में आगे आ गए हैं। 

शिखर धवन का घुटना सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गया था, जिसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया। ऐसा लग रहा था कि शिखर धवन वनडे से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन उनकी चोट अनुमान से ज्यादा गंभीर है। 

India vs West Indies, 3rd T20: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट

INDvsWI, 3rd T20I: सीरीज जीतने के लिए कुछ ऐसा होना चाहिए भारत का प्लेइंगXI

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ''चयन समिति ने टीम प्रबंधन से सलाह के बाद शिखर धवन के स्थान पर मयंक अग्रवाल के नाम की सिफारिश की है।'' 

मयंक अग्रवाल के नाम से पहले शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के लिए शुभमन गिल और संजू सैमसन का नाम भी सामने आ रहा था। धवन के घुटने के जरा से नीचे गहरी चोट लगी थी। अभी भी वो इस चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा वनडे टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें