फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: दूसरे वनडे से पहले कोच श्रीधर के साथ स्पेशल प्रैक्टिस करते दिखे मनीष पांडे

VIDEO: दूसरे वनडे से पहले कोच श्रीधर के साथ स्पेशल प्रैक्टिस करते दिखे मनीष पांडे

India vs West Indies, 2nd ODI at Visakhapatnam: विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज बचाने के लिए बुधवार (18 दिसंबर) को अपने खेल में सुधार करना होगा।...

VIDEO: दूसरे वनडे से पहले कोच श्रीधर के साथ स्पेशल प्रैक्टिस करते दिखे मनीष पांडे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 Dec 2019 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies, 2nd ODI at Visakhapatnam: विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज बचाने के लिए बुधवार (18 दिसंबर) को अपने खेल में सुधार करना होगा। उम्मीद है कि विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले इस वनडे मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, मनीष पांडे को वनडे सीरीज में मौका नहीं मिल पा रहा है, लेकिन कर्नाटक के कप्तान पांडे खुद को बेहतर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 

मनीष पांडे भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्टफील्डरों में से एक हैं। दूसरे वनडे से पहले मनीष शानदार अभ्यास सत्र से गुजर रहे हैं। फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ पांडे ने इस सेशन में ग्रिंड और कई अन्य एक्टिविटीज में भाग लिया। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज हाल में जबरदस्त फॉर्म में है। 

INDvsWI, 2nd ODI: विजाग वनडे से पहले आंकड़ों पर एक नजर

India vs West Indies, 2nd ODI: विशाखापत्तनम में सुबह छाए रहेंगे बादल, जानें क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल?

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान भारत की फील्डिंग में कई कमियां देखने को मिली हैं। कई खिलाड़ियों ने मिसफील्ड किया और कैच ड्रॉप किया। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी कहा था कि भारत को फील्डिंग में सुधार करने की जरूरत है।

मनीष पांडे भारत की इसी कमजोरी को कम करने की कोशिश में जुटे हुए दिखाई दिए। बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्टवर हैंडिल से मनीष पांडे के स्पेशल प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि भारत को चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में विंडीज के हाथों आठ विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। भारतीय टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 287 रन का मजबूत स्कोर बनाया था, लेकिन भारतीय गेंदबाज इस स्कोर का बचाव नहीं कर सके थे। विंडीज ने 13 गेंदें शेष रहते ही 291 रन बनाकर मैच जीत लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें