फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: वेस्टइंडीज के कप्तान ने बताया, क्यों मिली हैदराबाद में हार

INDvsWI: वेस्टइंडीज के कप्तान ने बताया, क्यों मिली हैदराबाद में हार

India vs West Indies, 1st T20 at Hyderabad: भारत के खिलाफ शुक्रवार (6 दिसंबर) को यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में हारने के बाद विंडीज के कप्तान कीरोन...

INDvsWI: वेस्टइंडीज के कप्तान ने बताया, क्यों मिली हैदराबाद में हार
एजेंसी,हैदराबादSat, 07 Dec 2019 10:02 AM
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies, 1st T20 at Hyderabad: भारत के खिलाफ शुक्रवार (6 दिसंबर) को यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में हारने के बाद विंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने गेंदबाजों द्वारा खर्च किए गए अतिरिक्त रनों को जिम्मेदार ठहराया। विंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, लेकिन मेजबान टीम ने कप्तान विराट कोहली की नाबाद 94 रनों की पारी के दम पर छह विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। 

विंडीज के गेंदबाजों ने 23 अतिरिक्त रन खर्च किए, जिनमें 14 वाइड शामिल रहीं। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में पोलार्ड ने कहा, “बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया। हम अतिरिक्त रनों के कारण हारे। तकरीबन ढाई ओवर हमने ज्यादा फेंके, हां यह बल्लेबाजों के मुफीद विकेट थी, लेकिन अगर हम अपनी रणनीति का पालन अच्छे से करते तो यह अलग कहानी हो सकती थी। यही दो एरिया रहे जिनके कारण हम हारे।”

INDvsWI: जीत के बाद बोले केएल राहुल, जब मैं रन बनाता हूं तो हर कोई मुझे पसंद करता है

INDvsWI: वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट- इनका टाइम नहीं, विराट कोहली का ये दौर है

पोलार्ड ने हालांकि कहा है कि इस मैच से टीम के लिए कुछ सकारात्मक सीखें भी रही हैं। उन्होंने कहा, “हम आमतौर पर नकारात्मक बातों पर ध्यान देते हैं, लेकिन आज के मैच से कुछ सकारात्मक बातें भी मिलती हैं। ब्रेंडन किंग और शिमरोन हेटमायर ने अच्छी इच्छशाक्ति दिखाई। फील्डरों ने अच्छा किया। हमें सुधार करना होगा। अगर हम कुछ और चीजें बेहतर कर सके तो हम जीत सकते हैं।”

भारत ने इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। सीरीज का दूसरा मैच रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें