DA Image
27 जनवरी, 2020|8:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: गेल-ब्रावो के इस क्लब में शामिल होने से 10 रन दूर कीरोन पोलार्ड

kieron pollard  india vs west indies  2nd t20  twitter

India vsWest Indies, 2nd T20I:  टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान भारत ने वेस्टइंडीज को हैदराबाद में 6 विकेट से मात दी। इस मैच में वेस्टइंडीज की तरफ से एविन लुईस और शिमरोन हेटमायर मुख्य स्कोरर रहे। कीरोन पोलार्ड ने भी 19 गेंदों में 37 रन बनाए। इसकी वजह से ही टीम का स्कोर 200 पार पहुंच सका। अब रविवार यानि 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमें दूसरे टी-20 के लिए एक बार फिर से आमने-सामने होंगी। इस मैच में कप्तान कीरोन पोलार्ड के पास इस खास मुकाम को हासिल करने का मौका होगा। 

कीरोन पोलार्ड के पास इस मैच में क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और मर्लोन सैमुअल्स के क्लब में शामिल होने का मौका होगा। कीरोन पोलार्ड ने अभी तक टी-20 में 990 रन बनाए हैं। वह चाहेंगे कि वेस्टइंडीज के चौथे ऐसे बल्लेबाज बन जाएं, जिन्होंने टी-20 में एक हजार रन पूरे किए हैं। पोलार्ड इस मैच में 10 रन बना लेते हैं तो वह वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के इस खास क्लब में शामिल हो जाएंगे। 

INDvsWI: छक्कों का यह रिकॉर्ड बनाने वाले पहले भारतीय बनने से 1 कदम दूर रोहित शर्मा

Ind vs Wi: चहल के निशाने पर अश्विन का बड़ा रिकॉर्ड, मात्र 1 विकेट दूर

वहीं, दूसरी तरफ भारत इस मैच में गेंदबाजी और फील्डिंग में बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेगा। वह कोशिश करेगा कि इस मैच को जीत कर अपराजित बढ़त हासिल कर ले। भारत ने इससे पहले बांग्लादेश से तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीती थी।

भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 में लगातार सात मैच जीत चुका है। बांग्लादेश के खिलाफ लगातार आठ टी-20 मैच जीतने के अपने रिकॉर्ड की बराबरी करने की दहलीज पर है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs west indies Kieron Pollard 10 runs away on verge of joining Chris Gayle Dwayne Bravo in T20I elite list