DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs WI : आज के मैच में कुछ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

आइए नजर डालते हैं आज होने वाले मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर...

team india PHOTO-ht

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज को होने वाला दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 24 साल के लंबे इंतजार के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। लखनऊ में बने नए स्टेडियम में पहली बार इंटरनेशनल मैच आयोजित होगा। भारत सीरीज का पहला मैच जीत चुका है जहां उसने विंडीज टीम को आसानी से पांच विकेट से हराया था। टीम की नजरें इस मैच में भी जीत दर्ज कर सीरीज जीतने पर होंगी। यह मैच जीतते ही कप्तान रोहित शर्मा के खाते में एक और सीरीज जीतने का रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा। भारत ने पहले मैच में दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांडया और कुलदीप यादव के शानदार खेल के दम पर विंडीज को पांच विकेट से हराया था।

बता दें कि भारत का टी-20 क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ काफी खराब रिकॉर्ड है। भारत को सीरीज के पहले मैच से पहले विंडीज के खिलाफ लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता में मैच जीतते ही भारत ने इस क्रम को तोड़ा। भारत ने सीरीज के पहले मैच में दो नए खिलाडियों को मौका दिया था। जहां तेज गेंदबाज खलील अहमद और क्रुणाल पांड्या को टी-20 डेब्यू करने का मौका मिला। आइए नजर डालते हैं आज होने वाले मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर...

टीम: रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, मनीष पांडे, रिषंभ पंत, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, कुलदीप यादव, उमेश यादव।

INDvsWI: इडेन गार्डेंस में अजहर को देख जानिए क्यों आगबबूला हो गए गंभीर

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs West Indies India predicted playing XI for 2nd T20 International in ekana stadium