फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: 200वें वनडे में मार्लन सैमुअल्स के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

INDvsWI: 200वें वनडे में मार्लन सैमुअल्स के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे में मार्लन सैमुल्स ने अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज करा लिया। गुवाहाटी के बर्सापार क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सैमुअल्स जब बल्लेबाजी...

INDvsWI: 200वें वनडे में मार्लन सैमुअल्स के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,गुवाहाटीMon, 22 Oct 2018 02:03 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे में मार्लन सैमुल्स ने अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज करा लिया। गुवाहाटी के बर्सापार क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सैमुअल्स जब बल्लेबाजी के लिए आए तो कैरेबियाई फैन्स को उनसे शानदार पारी की उम्मीद थी। ये सैमुअल्स के करियर का 200वां वनडे मैच भी था। हालांकि सैमुअल्स ने फैन्स को निराश किया और बिना खाता खोले आउट होकर एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा लिया।

अपने 200वें वनडे में शून्य पर आउट होने वाले सैमुअल्स दुनिया के महज 9वें बल्लेबाज हैं। उनसे पहले वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर कर्टनी वॉल्श, श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रौशन महानामा, वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा, न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर क्रिस केयर्न्स, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक, भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ये कारनामा कर चुके हैं।

विराट कोहली और भी बेहतर कप्तान होते जा रहे हैं और ये डरावना हैः एबी डिविलियर्स

INDvsWI: धौनी ने थमाई पंत को ODI कैप, ऐसा था विराट का रिऐक्शन

सैमुअल्स ने महज दूसरी ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। उनका विकेट युजवेंद्र चहल के खाते में गया। वेस्टइंडीज की ओर से 200 या इससे ज्यादा वनडे मैच खेलने वालों की लिस्ट में सैमुअल्स 8वें नंबर पर हैं। उनसे पहले लारा, क्रिस गेल, शिवनारायण चंद्रपॉल, डेमियन हेंस, कार्ल हूपर, रिची रिचर्ड्सन और कर्टनी वॉल्श वेस्टइंडीज के लिए 200 या इससे ज्यादा मैच खेल चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें