फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: कुलदीप का खुलासा, बताया किस वजह से गेंदबाजी करने में हो रही थी मुश्किल

INDvsWI: कुलदीप का खुलासा, बताया किस वजह से गेंदबाजी करने में हो रही थी मुश्किल

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा एक दिवसीय क्रिकेट मैच टाई रहने के बाद भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने स्वीकार किया कि ओस में गेंदबाजी करने में बड़ी दिक्कत हो रही थी। भारत ने बुधवार को दूसरे वनडे में पहले...

INDvsWI: कुलदीप का खुलासा, बताया किस वजह से गेंदबाजी करने में हो रही थी मुश्किल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,विशाखापट्टनमThu, 25 Oct 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा एक दिवसीय क्रिकेट मैच टाई रहने के बाद भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने स्वीकार किया कि ओस में गेंदबाजी करने में बड़ी दिक्कत हो रही थी। भारत ने बुधवार को दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 321 रन बनाये। जवाब में वेस्टइंडीज ने शाइ होप के शतक और शिमरोन हेटमेयर के 64 गेंद में 94 रन की मदद से आखिरी गेंद पर स्कोर बराबर कर लिया।
 
कुलदीप ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'ओस में गेंदबाजी करने में दिक्कत हो रही थी। गेंद पर नमी आने के कारण पकड़ बनाना मुश्किल हो रहा था लेकिन आपको ऐसे हालात से सामंजस्य बिठाने के लिये काफी अभ्यास की जरूरत होती है।

INDvWI:आखिरी तीन ODI के लिए टीम इंडिया घोषित, भुवी-बुमराह की हुई वापसी

कुलदीप ने 67 रन देकर तीन विकेट लिये। उन्होंने कहा कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें सही जगह पर गेंद डालने और रनगति पर अंकुश लगाने के लिये कहा था। पहले बल्लेबाजी के फैसले पर कुलदीप ने कहा कि उन्हें लगा था कि दूसरी पारी में विकेट धीमी हो जायेगी।
 
उन्होंने हेटमेयर की तारीफ करते हुए कहा, 'वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। उसे गेंदबाजी करना कठिन है। मैं उसके बल्ले पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रहा था । वह पहले मेरे सामने सहज नहीं था लेकिन दो छक्के लगाने के बाद दबाव हट गया।

IND vs WI: विराट बने '10 हजारी', पत्नी अनुष्का शर्मा का ऐसा था रिऐक्शन

विराट कोहली के बारे में आप कितना जानते हैं?

Quiz Closed

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें