DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: प्रैक्टिस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना

चेतेश्वर पुजारा इस साल ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम से जुड़ गए हैं। पृथ्वी शॉ की गैर मौजूदगी में मयंक अग्रवाल का ओपनिंग करने का मौका तय माना जा रहा है।

india vs west indies  instagram

India vs West Indies, Practice Test Match:  भारत रेड बॉल एक्शन के लिए पूरी तरह तैयार है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनिशप 22 अगस्त से एंटिगा में शुरू हो रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले भारत को क्रिकेट बोर्ड प्रेजीडेंट इलेवन से तीन दिन का अभ्यास मैच खेलना है। यह मैच 17 अगस्त से शुरू होगा। टीम इंडिया में टेस्ट के विशेषज्ञ बल्लेबाज शामिल हो चुके हैं। भारत टी20 की सीरीज 3-0 से और वन डे सीरीज 2-0 से जीत चुका है। 

चेतेश्वर पुजारा इस साल ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम से जुड़ गए हैं। पृथ्वी शॉ की गैर मौजूदगी में मयंक अग्रवाल का ओपनिंग करने का मौका तय माना जा रहा है। रोहित शर्मा की टेस्ट में वापसी हो रही है।

INDvsWI: प्रैक्टिस मैच के लिए तैयार रहाणे-पुजारा और बुमराह, विराट को मिल सकता है रेस्ट 

वनडे के उपकप्तान के लिए यह महत्वपूर्ण सीरीज होगी। वह टेस्ट में अपनी जगह बनाने की कोशिश करेंगे। विश्व कप में शानदार गेंदबाजी करने वाले जसप्रीत बुमराह भी नेट पर गेंदबाजी करते दिखाई दिए। 

टीम इंडिया के कोच के लिए विराट कोहली की राय पर कपिल देव ने कही ये बात

ऐसे में यह सभी खिलाड़ी जमकर नेट पर पसीना बहाते हुए नजर आए। उन्हें वन डे और टी20 में रेस्ट दिया गया था। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की नेट प्रैक्टिस की तस्वीरें अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से शेयर की हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम पेज पर भी खिलाड़ियों की प्रैक्टिस की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey Ajinkya - care to share the joke with us? 😄😄 #TeamIndia #WIvIND

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Team in whites in Antigua - no better sight 😎👌🏻😍 #TeamIndia #WIvIND

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The White Walker is back in whites 😁👌🏻🆒 #TeamIndia #WIvIND

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम के साथ ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी टीम से जुड़ गये हैं। उन्होंने भी नेट पर अभ्यास किया। वह काउंटी चैंपियनशिप में शानदार फॉर्म में थे। उन्होंने 197 रन बनाए और  3मैचों में नॉटिंघमशर के लिए 23 विकेट लिए, लेकिन सबकी निगाहें उप कप्तान अजिंक्य रहाणे पर होंगी। वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप शुरू होने से पहले अभ्यास मैच में रिद्म में आना चाहेंगे। कप्तान विराट कोहली को 3 दिवसीय मैच में रेस्ट दिया जा सकता है। तीसरे वनडे में वह अंगूठे की इंजरी से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies Cheteshwar Pujara Rohit Sharma Mayank Agarwal jasprit bumrah ajinkya rahane hit the nets as India gear up for 3 day practice match in Antigua