फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIndia vs West Indies: कप्तान रोहित शर्मा बने ड्राइवर, टीम इंडिया का स्टंट हुआ वायरल- Video

India vs West Indies: कप्तान रोहित शर्मा बने ड्राइवर, टीम इंडिया का स्टंट हुआ वायरल- Video

टीम इंडिया ने रविवार रात वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम की। मैच प्रेजेंटेशन में टीम इंडिया गोल्फ कार में पहुंची और इस दौरान रोहित शर्मा को गाड़ी चलाते हुए देखा गया।

India vs West Indies: कप्तान रोहित शर्मा बने ड्राइवर, टीम इंडिया का स्टंट हुआ वायरल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 08 Aug 2022 02:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम कर ली। सीरीज का आखिरी मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में रविवार को खेला, जिसे भारत ने एकतरफा तरीके से 88 रनों से अपने नाम कर लिया। रोहित शर्मा को इस मैच में आराम दिया गया था, जबकि उनकी जगह हार्दिक पांड्या ने टीम की कमान संभाली थी। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा एकदम अलग अंदाज में पहुंचे। रोहित गोल्फ कार पर पहुंचे और उनके साथ आर अश्विन, दिनेश कार्तिक भी इस कार में मौजूद थे। इसका वीडियो विंडीज क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। कप्तान जब ड्राइवर बने, तो इसका मजा डीके और अश्विन के अलावा ऋषभ पंत, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और रवि बिश्नोई भी लेने पहुंच गए।

एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज! रोहित-द्रविड़ को करनी होगी माथापच्ची

इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया के युवा क्रिकेटरों ने शानदार प्रदर्शन किया। अर्शदीप सिंह को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। टीम मैनेजमेंट ने इस सीरीज के दौरान पहले चार मैचों में संजू सैमसन से पारी का आगाज कराया। सूर्या ने सलामी बल्लेबाज की भूमिका को बखूबी निभाया। कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस सीरीज में जितने एक्सपेरिमेंट किए भारत के लिए लगभग सभी एकदम हिट रहे।

सिल्वर मेडल की बधाई के साथ गांगुली ने लगाई महिला टीम की 'क्लास' भी!

भारतीय क्रिकेट टीम को इसी महीने के अंत से एशिया कप 2022 में खेलना है। जिसके लिए टीम का ऐलान आज हो सकता है। ऐसे में इस सीरीज के प्रदर्शन के आधार पर अर्शदीप सिंह का सिलेक्शन तय नजर आ रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी, लेकिन इसके बाद से इस फॉर्मेट में टीम इंडिया ने जबर्दस्त वापसी की है। इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और टीम इंडिया जिस तरह से प्रदर्शन कर रही है, उसे खिताब के प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा है।

epaper