फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड दौरे पर हुए विवाद के बाद इस PIC में टीम इंडिया के साथ नजर नहीं आईं अनुष्का शर्मा

इंग्लैंड दौरे पर हुए विवाद के बाद इस PIC में टीम इंडिया के साथ नजर नहीं आईं अनुष्का शर्मा

India vs West Indies 2019, 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीट दूसरा टेस्ट मैच जमैका के सबीना पार्क में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले पूरी भारतीय टीम को जमैका में मौजूद भारतीय...

इंग्लैंड दौरे पर हुए विवाद के बाद इस PIC में टीम इंडिया के साथ नजर नहीं आईं अनुष्का शर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 31 Aug 2019 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies 2019, 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीट दूसरा टेस्ट मैच जमैका के सबीना पार्क में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले पूरी भारतीय टीम को जमैका में मौजूद भारतीय उच्चायुक्त ने डिनर पर बुलाया। इस डिनर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस डिनर की एक तस्वीर बीसीसीआई ने भी अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर की है। बीसीसीआई की शेयर की गई ग्रुप फोटो में अनुष्का शर्मा नजर नहीं आ रही हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, अनुष्का शर्मा भी इस डिनर पार्टी में विराट कोहली के साथ पहुंची थीं। अनुष्का ने इस डिनर में विराट कोहली के साथ डांस भी किया था। इस डिनर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं।

केएल राहुल के नाम पर आथिया शेट्टी को फैशन डिजाइनर ने छेड़ा, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

विराट कोहली ने सबीना पार्क में कुछ ऐसे जीता दिल, देखें- VIDEO

इस डिनर में शामिल होने के बाद भारतीय उच्चायुक्त के साथ ग्रुप फोटो में वह नजर नहीं आ रही हैं। बीसीसीआई की इस तस्वीर पर अनुष्का शर्मा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि जमैका में हुए ऑफिशियल डिनर में अनुष्का शर्मा भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ थी, लेकिन ग्रुण फोटो में वह शामिल नहीं हुईं। इसकी वजह भारतीय टीम का पिछले साल हुआ इंग्लैंड दौरा रही। पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर भी अनुष्का शर्मा ऑफिशियल डिनर में टीम के साथ गई थीं। इस दौरान और कई क्रिकेटरों की पत्नी भी मौजूद थे। इंग्लैंड दौरे पर लंदन के भारतीय उच्चायोग में खिंचवाई गई ऑफिशियल तस्वीर में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के साथ नजर आई थीं। उस तस्वीर पर जमकर बवाल हुआ था और कहा गया था कि अनुष्का शर्मा ने टीम का प्रॉटोकॉल तोड़ा है।

ऐसे में इस बार अनुष्का शर्मा जमैका में ऑफिशियल डिनर के दौरान मौजूद तो रहीं, लेकिन टीम इंडिया की ग्रुप फोटो में शामिल नहीं हुई। भले ही वह टीम इंडिया की ग्रुप फोटो में शामिल नहीं हुई हों, लेकिन बावजूद इसके उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। 

इंग्लैंड में बीसीसीआई की इस तस्वीर पर काफी हंगामा हुआ था।

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ है। वह विराट और टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज में काफी एन्ज्वॉय कर रही हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। वहीं, भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज जीत चुका है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट भी भारत ने 318 रनों से जीता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें