DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI, 3rd ODI: आज के मैच में कैसा होगा मौसम का मिजाज, बारिश बिगाड़ेगी खेल?

India vs West Indies 2019: पहला और दूसरा मैच वर्षा बाधित होने के बाद इस मैच में भी बारिश की संभावना है। मौसम विशेषज्ञों का मानना है कि आज पूरा दिन बादल छाए रहेंगे।

will rain play its part again in the 3rd odi  ap

India vs West Indies 2019, 3rd ODI, Weather Update:  वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में बारिश ने अहम भूमिका निभाई है। टी-20 सीरीज में भी बारिश समय समय पर मैच को बाधित करती रही। टी-20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज का मजा भी बारिश ने खराब किया। पहला वनडे बारिश की वजह से धुल गया और दूसरे वनडे में भी बारिश की वजह से मैच में देरी हुई। तीसरा वनडे भी क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाना है। ऐसे में एक बार फिर से त्रिनिदाद का मौसम खराब रहने की उम्मीद जताई जा रही है। 

पहला और दूसरा मैच वर्षा बाधित होने के बाद इस मैच में भी बारिश की संभावना है। मौसम विशेषज्ञों का मानना है कि आज पूरा दिन बादल छाए रहेंगे। तीसरे वनडे में भी बारिश की उम्मीद है। बारिश की संभावना 52 प्रतिशत बताई जा रही हैं। अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा। वेस्टइंडीज के फैन्स के लिए यह अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि इससे सीरीज में उनकी वापसी की संभावनाएं भी कमजोर हो रही हैं।

INDvsWI, 3rd ODI: युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब हैं रोहित शर्मा 

INDvsWI, 3rd ODI: इस बड़े रिकॉर्ड से सिर्फ 4 विकेट दूर हैं कुलदीप यादव, शमी को छोड़ेंगे पीछे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे वनडे मैच बारिश अहम भूमिका निभा सकती है। इस मैदान पर पिछले छह में से पांच वनडे में जिस टीम ने पहले बल्लेबाजी की है, उसे जीत मिली है। ऐसे में टॉस एकबार फिर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है।  

india vs west indies  3rd odi  accuweather report

बता दें कि दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को कम लक्ष्य दिया गया। विराट कोहली के शानदार शतक की बदौलत भारत ने 279 रन बनाए थे। वेस्टइंडीज के सामने 280 रन का लक्ष्य था। इस मैच में श्रेयस अय्यर ने भी 68 गेंदों में 71 रन की पारी खेली थी, लेकिन बारिश की वजह से वेस्ट इंडीज को 46 ओवर में 270 का लक्ष्य दिया गया। वेस्टइंडीज की टीम 210 पर ढेर हो गयी और 59रन से मैच हार गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs West Indies 3rd ODI Trinidad Weather forecast will Rain affect match in Port of Spain queen park oval report