DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvWI 3rd ODI: जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का मिजाज

टीम इंडिया सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है और उसकी नजर एक और जीत के साथ सीरीज पर 2-0 से कब्जे पर होगी।

india-vs-windies-2nd-odi jpg

Ind vs WI 3rd ODI Port Of Spain Weather Update: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच बुधवार (14 अगस्त) को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया था, जबकि दूसरे मैच में भी बारिश से खलल पड़ा था। टीम इंडिया सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है और उसकी नजर एक और जीत के साथ सीरीज पर 2-0 से कब्जे पर होगी। हालांकि मौसम की बात करें तो एक बार फिर बारिश खेल का मजा बिगाड़ सकती है।

मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेला जाना है। मौसम विभाग की माने तो बुधवार को बादल छाए रहने और बारिश की आशंका बनी हुई है। ऐसे में एक बार फिर क्रिकेट फैन्स का मजा किरकिरा हो सकता है। पिछले मैच में भारत ने 50 ओवर बल्लेबाजी कर ली थी, लेकिन वेस्टइंडीज की पारी के दौरान बारिश से खलल के बाद मैच को 46 ओवर का कर दिया गया था और वेस्टइंडीज को संशोधित लक्ष्य दिया गया था।

विराट और रोहित में बेहतर कप्तान कौन? जानिए कुणाल पांड्या का जवाब

राहुल द्रविड़ के हितों के टकराव मामले में CoA ने साफ किया अपना रुख

वहीं पिच की बात करें तो इस मैदान पर ये लगातार दूसरा मैच होगा, ऐसे में पिच पहले से ज्यादा स्लो होने की उम्मीद है। बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा और समय के साथ-साथ पिच और स्लो होती जाएगी, जिससे टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला ले सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs West Indies 3rd ODI IND vs WI Queen s Park Oval Port of Spain pitch and weather condition