DA Image
23 जनवरी, 2020|10:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: होम ग्राउंड पर संजू सैमसन को नहीं मिला मौका, फिर भड़के फैन्स

sanju samson jpg

India vs West Indies, 2nd T20I:  वेस्टइंडीज ने यहां ग्रीनफील्ड स्टेडियम में रविवार (8 दिसंबर) को खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। भारतीय टीम पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है। भारत ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया है। संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने पर फैन्स एक बार फिर से भड़क गए हैं। 

तिरुवनंतपुरम संजू का होम ग्राउंड हैं। ऐसे में फैन्स को उम्मीद थी कि इस मैच के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने पर फैन्स एक बार फिर से बीसीसीआई और विराट कोहली पर भड़क गए हैं। इस मैच की प्लेइंग इलेवन का ऐलान होने के बाद सोशल मीडिया ने संजू सैमसन को शामिल नहीं करने पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

VIDEO: संजू-संजू के नारों से गूंजा ग्रीनफील्ड स्टेडियम, कोच शास्त्री ने भी किया चीयर

बता दें कि तिरुवनंतपुरम के दर्शकों ने भी संजू सैमसन के लिए चीयर किया। तिरुवनंतपुरम युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का मैदान पर आते ही जमकर स्वागत हुआ था। बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर किया है। लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर फैन्स अब अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। मेहमान टीम ने विकेटकीपर दिनेश रामदीन की जगह निकोलस पूरन को शामिल किया है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, दीपक चहर और भुवनेश्वर कुमार।

वेस्टइंडीज : कीरोन पोलार्ड (कप्तान), शेल्डन कॉट्रेल, शिमरन हिटमायेर, जेसन होल्डर, ब्रेंडन किंग, इविन लुइस, खेरी पियरे, निकोलस पूरन, लेंडल सिमंस, हेडन वॉल्श जूनियर, किसरिक विलियम्स।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs west indies 2nd t20I Sanju Samson did not get place in Indias playing XI for thiruvananthapuram fans reacted