DA Image
24 जनवरी, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: संजू-संजू के नारों से गूंजा ग्रीनफील्ड स्टेडियम, कोच शास्त्री ने भी किया चीयर

sanju samson  bcci twitter

India vs West Indies, 2nd T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला शुरू होने से पहले जब प्रैक्टिस के लिए संजू सैमसन ग्रीनफील्ड के मैदान पर उतरे थे तो दर्शकों ने जमकर उनका स्वागत किया। मैच देखने आए दर्शकों ने संजू सैमसन के लिए दिल से चीयर किया।

बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से संजू सैमसन के इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो में कोच रवि शास्त्री भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है- तिरुवनंतपुरम के दर्शकों ने अपने संजू सैमसन के लिए चीयर किया। तिरुवनंतपुरम युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का होम ग्राउंड है। ऐसे में यहां पहुंचने पर उनका जमकर स्वागत हुआ।

बता दें कि इससे पहले संजू सैमसन का एयरपोर्ट भी पर भव्य स्वागत किया। स्थानीय लोग अपने हीरो को देखने के लिए बड़ी संख्या में मौजूद थे। एयरपोर्ट से टीम इंडिया बस में बैठकर स्टेडियम के लिए रवाना हुई। आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स जिसके लिए संजू खेलते हैं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बस से उतरते हुए संजू सैमसन का जमकर स्वागत हो रहा है। 

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ संजू सैमसन को 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया था, लेकिन शिखर धवन के चोटिल होन के बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया। हालांकि, हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच में संजू को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। 

अब तिरुवनंतपुरम टी-20 में फैन्स को उम्मीद है कि संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। क्योंकि ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम संजू का होम ग्राउंड है और यहां उनका रिकॉर्ड भी शानदार है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs west indies 2nd t20 i Sanju Samson welcomed at home ground thiruvananthapuram before the match watch video