india vs west indies 2nd odi shreyas iyers says I am flexible batting at any position can not demand number spot - INDvsWI, 2nd ODI: टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं श्रेयस अय्यर, नंबर 4 पोजिशन को लेकर कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI, 2nd ODI: टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं श्रेयस अय्यर, नंबर 4 पोजिशन को लेकर कही ये बात

India vs West Indies: पांच वनडे इंटरनेशनल पारियों में दो अर्धशतक जड़ने वाले श्रेयस अय्यर ने एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाई है और वह इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं।

file image of shreyas iyer afp

India vs West Indies 2019, 2nd ODI: मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का कहना है कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर मिले मौकों का लाभ उठाते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था जबकि दूसरा मैच रविवार को खेला जाएगा।
श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे मैच खेले हैं और एक साल बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। अय्यर ने कहा, “मेरे लिए एक युवा खिलाड़ी के रूप में एक साल बाद वापसी करते हुए टीम में अपनी जगह पक्की करना बहुत महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने कहा, “जब आपको टीम में अपनी जगह पक्की करनी होती है तब आपको मौके की तलाश होती है, और मुझे लगता है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसका उपयोग करूंगा।” विश्व कप के बाद से भारतीय टीम को नंबर-4 बल्लेबाज के बारे में चर्चा करने का मौका नहीं मिला। अय्यर का कहना है कि टीम प्रयोग करेगी और कई बल्लेबाजों को मौका देगी। 

बाढ़ में फंसी दो बच्चियों के लिए 'हनुमान' बने गुजरात के कांस्टेबल, VVS लक्ष्मण ने किया सलाम- VIDEO

श्रेयस अय्यर ने कहा, “यह पूरी तरह से मैनेजमेंट का फैसला है कि वह मुझे कहां खिलाना चाहते हैं। जाहिर तौर पर नंबर चार की जगह खाली है और वे युवाओं को मौका देना चाहते हैं। अभी उस पायदान पर किसी की जगह पक्की नहीं है।”

उन्होंने कहा, “व्यक्तिगत रूप से मैं केवल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं ऐसा खिलाड़ी बनना चाहता हूं जो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सके या आप किसी भी स्थिति में हों तो आप उस मौके का फायदा उठा पाएं।”

युजवेंद्र चहल और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसे वक्त बिता रहे हेटमायर- PIC

पिछले कुछ समय से भारत के लिए समस्या बने चौथे क्रम के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा, ''हमें कोई जानकारी नहीं है। यह पूरी तरह से प्रबंधन का फैसला है। मैं जाकर यह नहीं कह सकता कि मुझे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी है और वे मुझे इस स्थान पर रखें। ऐसा नहीं है।''

पांच वनडे इंटरनेशनल पारियों में दो अर्धशतक जड़ने वाले श्रेयस अय्यर ने एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाई है और वह इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies 2nd odi shreyas iyers says I am flexible batting at any position can not demand number spot