DA Image
28 अक्तूबर, 2020|11:15|IST

अगली स्टोरी

India vs West Indies 2nd ODI: भारत के प्लेइंग XI को लेकर भड़के फैन्स, जानिए कैसे कमेंट्स आए

वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में भी टॉस जीता और भारत के खिलाफ पहले फील्डिंग का फैसला लिया। इस मैच के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है।

shai hope and virat kohli

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच विशाखापट्टनम के डॉ. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडिय में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में भी टॉस जीता और भारत के खिलाफ पहले फील्डिंग का फैसला लिया। इस मैच के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है, जबकि कैरेबियाई टीम के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए गए हैं। भारतीय टीम में शिवम दुबे की जगह शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है। इसको लेकर फैन्स हालांकि काफी भड़के हुए हैं।

फैन्स का मानना है कि प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल की वापसी होनी चाहिए थी। इसके अलावा केदार जाधव की जगह मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए थे। सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल में भारतीय टीम को खराब गेंदबाजी और खराब फील्डिंग की वजह से आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टॉस के समय कप्तान विराट ने टीम में हुए एक बदलाव को लेकर कहा, 'पिच काफी अच्छी है, ये काफी हार्ड और अच्छी पिच है बल्लेबाजी के लिए। शिवम दुबे की जगह टीम में शार्दुल ठाकुर को जगह दी गई है। एक एक्स्ट्रा तेज गेंदबाज के साथ बॉलिंग अटैक और मजबूत होगा।'

INDvWI: विशाखापट्टनम में विराट कोहली का रिकॉर्ड उड़ा देगा आपके होश

INDvWI: इस खास मामले में विराट-रोहित को पीछे छोड़ सकते हैं शाई होप

भारतीय टीम का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), केदार जाधव, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव।

टीम इंडिया के प्लेइंग XI को लेकर फैन्स के रिऐक्शन-

वेस्टइंडीज का प्लेइंग इलेवनः शाई होप, एविन लुइस, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रस्टन चेज, कीरन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, कीमो पॉल, खैरी पीयरे, अलजारी जोसेफ, शेल्डन कोटरेल।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs west indies 2nd odi ind vs wi at Dr Y S Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium Visakhapatnam fans reactions on playing xi india dream11 west indies dream11