DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: वेस्टइंडीज दौरे पर जाएंगे विराट कोहली, नए चेहरों को मिलेगा मौका!

भारत को विंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन से 14 अगस्त तक तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज से अपने टेस्ट चैंपियनशिप की भी शुरुआत करेगी। 

virat kohli  reuters

India Tour of West Indies 2019: वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन एक दिन के लिए टाल दिया गया है और अब यह रविवार को मुंबई में होगा। सीओए ने कहा है कि बीसीसीआई के सचिव इस बैठक में भाग नहीं लेंगे। कप्तान विराट कोहली ने विंडीज दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध रखने का फैसला किया है। लेकिन इसके बावजूद इस दौरे के लिए टीम में कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। 

भारत को विंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन से 14 अगस्त तक तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज से अपने टेस्ट चैंपियनशिप की भी शुरुआत करेगी। 

गौतम गंभीर ने बताया कौन ले सकता है धौनी की जगह, लिया 3 खिलाड़ियों का नाम

इन नए चेहरों को मिल सकता है मौका
जहां एक तरफ कोहली इस दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे तो वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है। इसके अलावा नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। बल्लेबाजी में शिखर धवन के चोटिल होने के कारण मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और मनीष पांडे को टीम में शामिल किया जा सकता है। 

नंबर-4 पर आजमाए जा सकते हैं ये खिलाड़ी
चयनकर्ता नंबर-4 पर श्रेयस अय्यर और गिल को आजमा सकते हैं। दोनों बल्लेबाज फिलहाल, इंडिया-ए टीम के साथ वेस्टइंडीज का दौरा कर रहे हैं। गिल ने जहां पिछले दो मैचों में 62 और 77 रनों की पारी खेली है तो वहीं अय्यर पहले मैच में 77 ओर अगले मैच में 47 रन बनाए।  

केएल राहुल की पोस्ट पर आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड ने किया ऐसा कमेंट, फिर उड़ने लगी अफवाहें

धौनी को दिया जा सकता है आराम
महेंद्र सिंह धौनी को भी आराम दिया जा सकता है। धौनी को लेकर ऐसी अफवाहें चल रही है कि वह संन्यास ले सकते हैं, लेकिन कप्तान और बीसीसीआई ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। 

स्पिनरों में राहुल चाहर, मयंक मारकंडे और श्रेयस गोपाल भी भारतीय टीम में अपनी जगह पा सकते हैं। बता दें कि राहुल चाहर ने आईपीएल में 13 और गोपाल ने 20 विकेट लिए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies 2019 Virat Kohli available for West Indies tour as selectors give chance to fresh faces