फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs wi: 2nd ODI से पहले टीम से बाहर चल रहे ईशांत नेट्स पर आए नजर, जानिए क्या है पूरा माजरा

ind vs wi: 2nd ODI से पहले टीम से बाहर चल रहे ईशांत नेट्स पर आए नजर, जानिए क्या है पूरा माजरा

टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने गुरुवार को भारतीय टीम के नेट्स पर गेंदबाजी की, जो संकेत है कि वो टखने की चोट से उबरने के लिए सही दिशा में बढ़ रहे हैं। उन्हें पिछले महीने...

ind vs wi: 2nd ODI से पहले टीम से बाहर चल रहे ईशांत नेट्स पर आए नजर, जानिए क्या है पूरा माजरा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,विशाखापट्टनमWed, 24 Oct 2018 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने गुरुवार को भारतीय टीम के नेट्स पर गेंदबाजी की, जो संकेत है कि वो टखने की चोट से उबरने के लिए सही दिशा में बढ़ रहे हैं। उन्हें पिछले महीने इंग्लैंड में पांचवें और अंतिम टेस्ट के दौरान यह चोट लगी थी। इस 30 वर्षीय गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय टीम के लिए लगे नेट्स पर करीब आधे घंटे तक गेंदबाजी की।

भारतीय टीम के साथी खिलाड़ियों को गेंदबाजी करने से पहले ईशांत ने डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में वॉर्म अप किया। बीसीसीआई ने ये कहते हुए ईशांत का वीडियो भी साझा किया है कि वो चोट से उबरने की प्रक्रिया में सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। ईशांत की वापसी से भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी, जो इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी में जुटी है।

IND vs WI 2nd ODI : एमएस धौनी उस मैदान में खेलेंगे अपना आखिरी मैच जिसने उन्हें दी पहचान!

इंग्लैंड में टेस्ट डेब्यू में फिफ्टी जड़ने वाले इस क्रिकेटर ने की सगाई, ऐसे किया ऐलान

वो कई बार भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जा चुके हैं और सभी को याद है कि पर्थ में उन्होंने रिकी पोटिंग को काफी परेशान किया था। हाल में दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने जिम में पसीना बहाने की फोटो ट्वीट की थी। सितंबर में केनिंगटन ओवल में पांचवें टेस्ट में चौथे दिन सुबह एक ओवर गेंदबाजी करने के बाद वो लड़खड़ाने लगे थे। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में ईशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 18 विकेट चटकाए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें