DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: अब राहुल बन गए ग्राउंड्समैन, फोटो हो गई वायरल

India vs West Indies: बारिश के कारण दिन के तीसरे सेशन में खेल को कुछ समय के लिए रोका भी गया था। इसी दौरान फैन्स को केएल राहुल का यह रूप देखने को मिला।

kl rahul  bcci

India vs West Indies 2019, 1st Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच एंटिगा में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल बारिश की वजह से कुछ देर बाधित रहा। इस दौरान टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ग्राउंड्समैन बने हुए नजर आए। इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से केएल राहुल की इस तस्वीर को शेयर किया है। राहुल की इस तस्वीर पर फैन्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को 189 रन पर वेस्टइंडीज के आठ विकेट झटक कर उसे संकट में डाल दिया है। भारत ने पहली पारी में 297 रन का स्कोर बनाया था। इसे देखते हुए वेस्टइंडीज अभी भारत के स्कोर के 108 रन पीछे है जबकि उसके दो विकेट ही शेष है।

दरअसल, बारिश के कारण दिन के तीसरे सेशन में खेल को कुछ समय के लिए रोका भी गया था। इसी दौरान फैन्स को केएल राहुल का यह रूप देखने को मिला। राहुल पिच को ढकने में ग्राउंड्समैन की मदद कर रहे थे। इंडियन क्रिकेट टीम के पेज से शेयर की इस तस्वीर को 'पिक ऑफ द डे' बताया गया है।

INDvsWI: विराट कोहली पढ़ रहे थे ये किताब, जानें फैन्स ने किए कैसे-कैसे कमेंट्स

लोकेश राहुल की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- 'मदद के लिए हाथ बढ़ाते हुए। शुक्रिया केएल राहुल आपकी स्पेशल सर्विस के लिए।' बता दें कि टी-20 और वनडे में खास कमाल ना दिखाने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में केएल राहुल ने  97 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 44 रनों की पारी खेली। 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर भी केएल राहुल सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर से अपने अफेयर की खबरों को लेकर अपना पक्ष रखा। साथ ही 'कॉफी विद करण' शो के बाद हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे इस विवाद के बाद वह हार्दिक से गुस्सा हो गए थे और फिर कैसे दोनों के बीच सब नॉर्मल हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies 1st test day 2 kl rahul became groundsman in antigua bcci says pic of the day