DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: बुमराह की इस सलाह पर इशांत शर्मा ने झटके 5 विकेट

इशांत शर्मा के अंत में हासिल किए गए विकेटों से वेस्टइंडीज की टीम पस्त हो गई। भारत के सीनियर तेज गेंदबाज ने इसका श्रेय अपने गेंदबाजी साझेदार जसप्रीत बुमराह की सलाह को दिया।

ishant sharma  ap

India vs West Indies 2019, 1st Test:  इशांत शर्मा के अंत में हासिल किए गए विकेटों से वेस्टइंडीज की टीम पस्त हो गई। भारत के सीनियर तेज गेंदबाज ने इसका श्रेय अपने गेंदबाजी साझेदार जसप्रीत बुमराह की सलाह को दिया, जिन्होंने उन्हें 'क्रास-सीम' डालने को कहा था। इशांत ने 42 रन देकर पांच विकेट हासिल किए, जिसमें उन्होंने अंतिम तीन ओवरों में तीन विकेट झटके। उन्होंने नौंवी बार टेस्ट में यह कारनामा हासिल किया। 

मैच के बाद उन्होंने कहा, ''बारिश हुई थी और गेंद गीली हो गई थी। गेंद से कुछ नहीं हो रहा था। इसलिए हमें लगा कि हम 'क्रास-सीम' से गेंदबाजी कर सकते हैं। पिच में बाउंस था। वास्तव में बुमराह ने मुझसे कहा कि हम क्रास-सीम डालने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि गेंद से कुछ ज्यादा नहीं हो रहा है।''

India vs West Indies: अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ ऐसा करेंगे भारतीय क्रिकेटर

INDvsWI, 1st Test : एंटिगा में इशांत का 'कहर', जानें कितने रिकॉर्ड बनाए

इशांत शर्मा ने फील्डिंग कोच आर श्रीधर से कहा जिन्होंने बीसीसीआई डॉट टीवी के लिए उनका इंटरव्यू लिया। उन्होंने कहा, ''प्रयास यही था कि अगर आप प्रतिद्वंद्वी टीम को जल्द से जल्द आउट कर दोगे तो यह आपकी टीम के लिए अच्छा होगा। हमने इसकी कोशिश की कि हम ऐसा करने में सफल हों।''

इशांत के रौद्र रूप से दहला विंडीज
भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने घातक गेंदबाजी करते हुए 42 रन पर पांच विकेट लेकर वेस्टइंडीज को पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को झकझोर दिया। मेजबान टीम ने दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक 59 ओवर में आठ विकेट खोकर 189 रन बना लिए। वेस्टइंडीज अभी भारत के पहली पारी के 297 रन के स्कोर से 1०8 रन पीछे है और उसके दो विकेट शेष हैं। इशांत ने अपने करियर में नौंवीं बार पारी में पांच विकेट लिए और भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies 1st test day 2 Ishant Sharma says Jasprit Bumrah advice worked for me