फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsWI: जडेजा को रन आउट देने के तरीके से विराट कोहली हुए नाराज

INDvsWI: जडेजा को रन आउट देने के तरीके से विराट कोहली हुए नाराज

India vs West Indies, 1st ODI at Chennai: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में रवींद्र जडेजा को देर से रन आउट दिए जाने पर ड्रेसिंग रूप में नाराजगी दिखाई है। दक्षिण...

INDvsWI: जडेजा को रन आउट देने के तरीके से विराट कोहली हुए नाराज
एजेंसी,चेन्नईSun, 15 Dec 2019 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies, 1st ODI at Chennai: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में रवींद्र जडेजा को देर से रन आउट दिए जाने पर ड्रेसिंग रूप में नाराजगी दिखाई है। दक्षिण अफ्रीकी अंपायर शॉन जॉर्ज भारतीय बल्लेबाज रवींद्र जडेजा से जुड़े रन आउट के मामले को लेकर मुश्किल में घिर गए हैं। यह घटना 48वें ओवर की है जब जडेजा ने तेजी से दौडकर रन लिया और फील्डर रोस्टन चेज का थ्रो दूसरे छोर के विकेट पर जा लगा। 

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील नहीं की और क्रीज से बाहर रहने के बाद भी मैदानी अंपायर शॉन जार्ज ने जडेजा को आउट नहीं दिया। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले देखने के बाद मैदानी अंपायर से संपर्क किया, जिसके बाद उन्होंने तीसरे अंपायर की तरफ इशारा किया गया। 

PAKvsSL: पाकिस्तान के आबिद अली ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज

VIDEO: मैदान में घुसा '12वां खिलाड़ी', विंडीज खिलाड़ियों ने भगाने के लिए लगाई दौड़

तीसरे अंपायर ने जडेजा को आउट दे दिया, जिस पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नाराज नजर आए। उन्होंने इसके बाद चौथे अंपायर (अनिल चौधरी) से बात की। वह हालांकि मैदान पर नहीं गए। विराट कोहली खीझ में हाथ झटकते हुए चेंज करने के लिए ड्रेसिंग रूम में चले गए। कोहली को इस बात का गुस्सा था कि गेंद डेड होने के बाद आखिरकार अंपायर इस मामले को तीसरे अंपायर को कैसे सुपुर्द कर सकता है। जडेजा ने 21 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 21 रन बनाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें