DA Image
23 जनवरी, 2020|2:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मैदान में घुसा '12वां खिलाड़ी', विंडीज खिलाड़ियों ने भगाने के लिए लगाई दौड़

a dog inside the stadium  twitter

India vs West Indies, 1st ODI at Chennai: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम मे खेला जा रहा है। क्रिकेट और क्रिकेटरों को लेकर भारत में कुछ ज्यादा ही क्रेज है। पिछले कुछ महीनों में यह देखा गया कि कुछ फैन्स पिच पर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए पिच पर घुस आए, लेकिन रविवार को एक आश्चर्यजनक फैन अचानक मैदान पर आ गया। यह फैन था एक काला कुत्ता। 

भारत की तरफ से जब श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत टीम को संभालने की कोशिश में जुटे हुए थे, तब यह काला कुत्ता मैदान में घुस आया। इससे पहले रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल अपने विकेट सस्ते में गंवा चुके थे।

VIDEO: खिलाड़ी से टकराकर मैदान पर गिरे अंपायर अलीम डार

एल्बो गार्ड को लेकर सलाह देने वाले वेटर की तलाश में सचिन तेंदुलकर- VIDEO

भारतीय पारी के 26वें ओवर में यह वाकया हुआ। वेस्टइंडीज के सीमर कीमो पॉल के हाथ में गेंद थी और वह गेंदबाजी करने जा रहे थे। अय्यर स्ट्राइक पर थे। लेकिन खिलाड़ियों को काले कुत्ते के बाहर जाने का इंतजार करना पड़ा। 

ग्राउंड स्टाफ ने कुत्ते को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन कुत्ता और तेज दौड़ने लगा। वह सीमा पर पहुंचा और फिर से मैदान में घुस आया। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने भी उसे पकड़ने की कोशिश की। कुछ समय इसी तरह मैदान पर दौड़ लगाने के बाद वह मैदान से बाहर चला गया। इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने चिल्लाते हुए कहा, 12वां खिलाड़ी मैदान पर आ गया। 12वां खिलाड़ी मैदान पर आ गया।

बता दें कि कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया। भारतीय क्रिकेट टीम में शिवम दुबे ने डेब्यू किया। दुबे ने टी-20 में खासा प्रभावित किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs West Indies 1st odi 12th man on the field Dog intervenes match runs inside ma chidambaram ground watch video