फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIndia vs USA Playing XI: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी, क्या भारतीय टीम में होगा बदलाव? जानिए

India vs USA Playing XI: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी, क्या भारतीय टीम में होगा बदलाव? जानिए

India vs USA Probable Playing XI: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के लिए आज एक और टीम का ऐलान हो सकता है, जो भारत या यूएसए में से एक हो सकती है। इससे पहले प्लेइंग इलेवन के बारे में जानिए। 

India vs USA Playing XI: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी, क्या भारतीय टीम में होगा बदलाव? जानिए
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Jun 2024 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

India vs USA Probable Playing XI: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप ए की दो अजेय टीमों के बीच मुकाबला है। भारत और यूएसए के बीच न्यूयॉर्क में मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों ने अपने पहले दो-दो मैचों में जीत दर्ज की है। भारत ने आयरलैंड और पाकिस्तान को हराया, जबकि यूएसए ने कनाडा और पाकिस्तान को हराया है। दोनों के बीच सुपर 8 का टिकट कटाने की होड़ लगी होगी। यही कारण कि मैच दिलचस्प होगा। ऐसे में जान लीजिए कि दोनों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है। 

सबसे पहले बात भारतीय टीम की करें तो टीम दो मुकाबले जीत चुकी है और दोनों में सेम इलेवन के साथ उतरी है। ऐसे में तीसरा मैच भी टीम बिना किसी बदलाव के खेलने उतरेगी। हालांकि, शिवम दुबे की फॉर्म चिंता का विषय है, लेकिन टीम मैनेजमेंट अभी उनको एक या दो मौके दे सकता है। ऐसे में संजू सैमसन को अपनी बारी का इंतजार करना होगा। 

हरभजन सिंह ने अब कामरान अकमल को बताया 'नालायक', बोले- सिखों ने आपकी माताओं और बहनों को...

भारत की संभावित XI

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह

यूएसए की टीम ने भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने पहले दो मुकाबले जीते हैं। ऐसे में टीम के हौसले बुलंद होंगे, क्योंकि उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को भी हराया था। हालांकि, टीम में बदलाव की गुंजाइश कम ही नजर आ रही है, क्योंकि यूएसए की प्लेइंग इलेवन सेटल नजर आ रही है। पिछले मैच में एक बदलाव हो चुका है तो यहां टीम अपनी सेम इलेवन के साथ उतरना पसंद करेगी। 

USA की संभावित XI

स्टीवन टेलर, मोनांक पटेल (कप्तान और विकेटकीपर), एंड्रीज गौस, आरोन जोन्स, नितीश कुमार, कोरी एंडरसन, हरमीत सिंह, जसदीप सिंह, नोस्तुश केंजीगे, सौरभ नेत्रवलकर और अली खान।