अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: फ्लाइंग कैच के साथ रैना ने की पाक क्रिकेटर अकमल की बराबरी

suresh raina

निदाहास ट्रॉफी के पहले दो मैच में सुरेश रैना की फील्डिंग से क्रिकेट फैन्स काफी नाराज हुए थे, लेकिन तीसरे मैच में उन्होंने अपने फैन्स का फिर से दिल जीत लिया। निदाहास ट्रॉफी का चौथा मैच में भारत और श्रीलंका के बीच हुआ। जिसमें श्रीलंका को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में सुरेश रैना का फ्लाइंग कैच खूब चर्चा में रहा।

रैना ने श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज गुणातिलाका का ऐसा कैच लपका कि सबका मुंह खुला का खुला ही रह गया। रैना का फ्लाइंग कैच कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। श्रीलंकाई पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर गुणातिलाका ने पुव शॉट खेला और मिडविकेट पर रैना ने हवा में उड़कर शानदार कैच लपका।

इस कैच के साथ ही रैना के टी20 इंटरनेशनल में 38 कैच हो गए हैं। इस तरह से टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा कैच लेने के मामले में वो उमर अकमल के बराबरी पर पहुंच गए। इस तरह से इन दोनों के नाम एशिया की तरफ से टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा कैच का रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है।

इस तरह से श्रीलंका को पहला झटका लगा था। गुणातिलाका 8 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में रैना का कैच वायरल हो गया। कुछ इस तरह के रिऐक्शन सोशल मीडिया पर आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs sri lanka t20 match suresh raina flying catch watch here