फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबुरी खबर: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएगा ये सलामी बल्लेबाज

बुरी खबर: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएगा ये सलामी बल्लेबाज

चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल वायरल बुखार से पीड़ित होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल...

बुरी खबर: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएगा ये सलामी बल्लेबाज
एजेंसी,गालेTue, 25 Jul 2017 07:18 AM
ऐप पर पढ़ें

चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल वायरल बुखार से पीड़ित होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल पाएंगे। 
      
बीसीसीआई ने आज इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि राहुल के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और उनके तबीयत चिंताजनक नहीं है लेकिन ऐहतियात के तौर पर उन्हें तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में रेस्ट दिया जाएगा। 
      
बीसीसीआई के बयान के अनुसार, बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अभी वायरल बुखार से पीड़ित हैं। उनकी स्थिति चिंताजनक नहीं है और उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।  

राहुल को ऐहतियात के तौर पर रेस्ट करने की सलाह दी गई है और इसलिए वह श्रीलंका के खिलाफ 26 जुलाई से गाले में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

महिला विश्व कप 2017 SAD! सैलरी से लेकर ट्रेनिंग तक हर मामले में 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं...'

इंग्लैंड से लौटने पर उत्तराखंड की इन दो बेटियों को मिलेगा खास ईनाम

राहुल ने कोलंबो में अभ्यास मैच में अर्धशतक जमाया था जो उनका चोट से उबरने के बाद पिछले तीन महीनों में पहला इंटरनेशनल मैच था। इसके बाद वह बुखार से पीडि़त हो गए और कल कोलंबो से टीम के साथ गाले नहीं आए। वह अभ्यास मैच में भी नहीं पहुंचे थे। उनकी जगह शिखर धवन और अभिनव मुकुंद भारत की तरफ से पारी का आगाज कर सकते हैं। 
      
टीम के अन्य नियमित सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भी सीरीज से ठीक पहले बाहर हो गए थे। उन्होंने कहा था कि वह कलाई की चोट से अभी पूरी तरह नहीं उबरे हैं।

महिला विश्व कप फाइनलः इंग्लैंड की जीत पर पीयर्स मोर्गन ने वीरेंद्र सहवाग को किया TROLL, वीरू ने ऐसे की बोलती बंद

वाह: ...तो कुछ इस तरह हार से मुरझाए चेहरे पर मुस्कान ले आए 'खिलाड़ी' कुमार

पिछले सप्ताह मोर्तुवा में श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ पिछले सप्ताह 54 रन बनाने के बाद राहुल ने कहा था कि वह अपनी फिटनेस को लेकर नर्वस हैं। उन्होंने कहा था, आप जानते हो कि आप शारीरिक तौर पर फिट हो और आपने वह किया जो कर सकते थे। आपने कड़ी मेहनत की, आप मजबूत और फिट महसूस कर रहे हो। लेकिन दिमाग हमेशा आपसे कहता है कि अगर फिर से ऐसा हो गया तो क्या होगा। अगर फिर से आपको तीन महीने तक ऐसी स्थिति से गुजरना पड़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें