फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SL : माइकल वॉन के ट्वीट ने भारतीय फैंस का दिल जीता, कहा- टीम इंडिया के पास 400 रन बनाने का मौका

IND vs SL : माइकल वॉन के ट्वीट ने भारतीय फैंस का दिल जीता, कहा- टीम इंडिया के पास 400 रन बनाने का मौका

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारतीय टॉप ऑर्डर के पास आज 400 रन बनाने का मौका है। श्रीलंका ने वानडखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

IND vs SL : माइकल वॉन के ट्वीट ने भारतीय फैंस का दिल जीता, कहा- टीम इंडिया के पास 400 रन बनाने का मौका
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Nov 2023 02:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस श्रीलंका मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई है। खतरनाक फॉर्म में चल रहे भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को दूसरी ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में अपने सभी 6 मैच जीते हैं और आज अगर जीतने में कामयाब होती है, तो सेमीफाइनल में जगह बना लेगी। इस बीच टॉस के बाद माइकल वॉन ने भारत के स्कोर को लेकर भविष्यावाणी की है और उनका मानना है कि भारत के टॉप आर्डर के पास 400 प्लस स्कोर बनाने का बेहतरीन मौका है। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करके लिखा, ''भारत को बेहतरीन पिच पर पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाना श्रीलंका की तरह से समझदारी भरा कदम लगता है, मौसम अच्छा है और इससे भारतीय भारत के टॉप ऑर्डर के पास 400 रन बनाने का मौका है।''

कोहली अपने जन्मदिन पर 50वां शतक तब लगा पाएंगे जब आज… क्या सुनील गावस्कर की उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे

भारतीय टीम ने जारी विश्व कप 2023 में भारत का सर्वोच्च टोटल 274 रन रहा है, जोकि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए बनाया था। विश्व कप में आज दूसरी बार भारतीय टीम पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी है। इससे पहले पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने पहली पारी में बल्लेबाजी की थी और 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 229 रन ही बना सकी थी। हालांकि भारत ने ये मैच 100 रन से जीता था। 

खबर लिखे जाने तक भारत ने कप्तान रोहित शर्मा का विकेट गंवा दिया है। रोहित शानदार फॉर्म में हैं और भारत को लगातार मैचों में अच्छी शुरुआत दिलाई है लेकिन श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में वह चार रन बनाकर आउट हुए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें