DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IND vs SL 2nd T20: राहुल चाहर के गुस्से पर भारी पड़ी हसरंगा की खेल भावना- Video वायरल
क्रिकेट

IND vs SL 2nd T20: राहुल चाहर के गुस्से पर भारी पड़ी हसरंगा की खेल भावना- Video वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Thu, 29 Jul 2021 10:34 AM
IND vs SL 2nd T20: राहुल चाहर के गुस्से पर भारी पड़ी हसरंगा की खेल भावना- Video वायरल

तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए महज 133 रनों का लक्ष्य रखा था। श्रीलंका ने इस लक्ष्य को हासिल करते हुए चार विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन यह जीत उन्हें आसानी से नहीं मिली। शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस मैच में 9 अहम खिलाड़ियों के बिना खेलने उतरी थी। क्रुणाल पांड्या कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए, जबकि बाकी आठ खिलाड़ी उनके क्लोज कॉन्टैक्ट में होने की वजह से आइसोलेट किए गए हैं। इस मैच में भारतीय स्पिनरों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को आसानी से रन नहीं बनाने दिए। राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती ने काफी टाइट गेंदबाजी की। राहुल चाहर ने इस मैच में इकलौता विकेट लिया और वनिंदु हसरंगा को आउट करते ही काफी गुस्से में सेलिब्रेट करते नजर आए, लेकिन हसरंगा के रिएक्शन ने सबका दिल जीत लिया।

आउट होने से पहली गेंद पर हसरंगा ने चौका जड़ा था, लेकिन अगली गेंद पर वह राहुल की फिरकी में फंसकर भुवनेश्वर कुमार को कैच थमाकर पवेलियन लौट गए। हसरंगा ने 11 गेंद पर 15 रनों की पारी खेली। उनका विकेट टीम इंडिया के लिए काफी अहम था। विकेट लेते ही राहुल खूब तेज चिल्लाए और ऐसा लगा कि हसरंगा उन्हें उसी भाषा में जवाब देकर पवेलियन लौटेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। राहुल की अच्छी गेंद के लिए हसरंगा ने ताली बजाई, जिसने तमाम क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है। हसरंगा की खेल भावना इस तरह से राहुल चाहर के गुस्से पर भारी पड़ती नजर आई।

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीता और एक बार फिर भारतीय टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारत ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए। शिखर धवन ने 40 रनों की पारी तो खेली, लेकिन इसके लिए 42 गेंदों का सामना किया। जवाब में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में छह विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल करके सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया है। सीरीज का निर्णायक मैच आज खेला जाना है।

संबंधित खबरें