india vs south africa Virat Kohli asks reporters to say hello to guest Mahendra Singh Dhoni watch funny video - VIDEO: धौनी के सवाल पर विराट कोहली ने दिया ऐसा मजेदार जवाब DA Image
7 दिसंबर, 2019|7:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: धौनी के सवाल पर विराट कोहली ने दिया ऐसा मजेदार जवाब

महेंद्र सिंह धौनी यहां भारतीय टीम के सदस्यों से मिलने आए थे। विराट कोहली ने पत्रकारों को मजाकिया लहजे में कहा कि वे ड्रेसिंग रूम में आए हैं और आप जाकर पूर्व भारतीय कप्तान को 'हेलो' बोलें।

virat kohli  bcci twitter

India vs South Africa: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा कहा कि हर कोई हंसने लगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्ट्स ने महेंद्र सिंह दौनी को लेकर सवाल किया। जिसका जवाब कप्तान ने मजाकिया अंदाज में दिया। भारत ने रांची टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को हराकर टेस्ट सीरीज पर अपना कब्जा जमाकर इतिहास रच दिया है। मैच के बाद विराट कोहली ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की। 

आमतौर पर प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान विराट कोहली को कई तरह के सवालों को जवाब देना पड़ता है। ऐसे में विराट की कोशिश होती है कि शांत रहकर सवालों का जवाब दें। मैच के बाद जब पत्रकारों ने विराट कोहली से महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य को लेकर सवाल पूछे तो विराट ने ऐसा जवाब दिया कि सभी लोग हंसने लगे।

गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने से खुश विराट, धौनी के भविष्य को लेकर कही ये बात

विराट-रोहित की पोस्ट पर अनुष्का-रितिका का कमेंट जीत लेगा आपका दिल

दरअसल, महेंद्र सिंह धौनी यहां भारतीय टीम के सदस्यों से मिलने आए थे। विराट कोहली ने पत्रकारों को मजाकिया लहजे में कहा कि वे ड्रेसिंग रूम में आए हैं और आप जाकर पूर्व भारतीय कप्तान को 'हेलो' बोलें।

कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य को लेकर उनसे कोई बातचीत नहीं की है। कोहली ने कहा, “मैं उन्हें (सौरव गांगुली) को बधाई देता हूं। यह शानदार है कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष बने हैं। वह हमारे संपर्क में रहेंगे। वह जब भी मुझसे कहेंगे तो मैं उनसे मिलूंगा। उन्होंने धौनी के भविष्य को लेकर मुझसे कोई बातचीत नहीं की है।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs south africa Virat Kohli asks reporters to say hello to guest Mahendra Singh Dhoni watch funny video