फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsSA: काउंटी नॉटिंघमशर ने अश्विन की तारीफ, जानें क्या कहा

INDvsSA: काउंटी नॉटिंघमशर ने अश्विन की तारीफ, जानें क्या कहा

India vs South Africa:  भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हरा दिया। इस सीरीज जीत में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अहम भूमिका निभाई। अश्विन इंग्लिश काउंटी...

INDvsSA: काउंटी नॉटिंघमशर ने अश्विन की तारीफ, जानें क्या कहा
एजेंसी,रांचीTue, 22 Oct 2019 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs South Africa:  भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हरा दिया। इस सीरीज जीत में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अहम भूमिका निभाई। अश्विन इंग्लिश काउंटी नॉटिंघमशायर से खेलते हैं। उनके प्रदर्शन की काउंटी ने तारीफ की है। काउंटी ने ट्वीट कर अश्विन की तारीफ की।

ट्वीट में नॉटिंघमशायर ने लिखा, “अश्विन का एक और बेहतरीन प्रदर्शन, भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने गेंदबाज जिनके दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हराया।”

अश्विन ने तीन मैचों की इस सीरीज में 15 विकेट अपने नाम किए। वह अब विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए खेलने के लिए बेंगलुरू रवाना होंगे जहां उनकी राज्य की टीम सेमीफाइनल खेलेगी। 

टी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी: लक्ष्मण

अश्विन ने ट्वीट किया, “फ्रीडम सीरीज खत्म। अब विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बेंगलुरू जा रहा हूं। अपने काम के लिए प्रतिबद्ध रहिए, काम आपके साथ रहेगा।”

भारत ने यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट में मेहमान टीम को पारी और 202 रनों से हाराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें