DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › शमी बोले- अगर आपके पास अश्विन-जडेजा हैं तो पेसर आराम कर सकते हैं
क्रिकेट

शमी बोले- अगर आपके पास अश्विन-जडेजा हैं तो पेसर आराम कर सकते हैं

एजेंसी,विशाखापट्टनमPublished By: Mridula
Sun, 06 Oct 2019 09:45 PM
शमी बोले- अगर आपके पास अश्विन-जडेजा हैं तो पेसर आराम कर सकते हैं

India vs South Africa, 1st Test: पांच विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका के साथ यहां हुए पहले टेस्ट मैच में भारत की जीत सुनिश्चित करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि अगर आपके पास रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे गेंदबाज हैं तो आपकी टीम के पेसर आराम कर सकते हैं। शमी ने मैच के पांचवें दिन रविवार को हालात का फायदा उठाया और पांच विकेट लिए। जडेजा को चार विकेट मिले। भारत ने यह मैच 203 रनों से जीता। अश्विन भले ही दूसरी पारी में एक विकेट सके लेकिन पहली पारी में उन्होंने सात विकेट अपने नाम किए थे।

मैच के बाद शमी ने कहा, “अगर आपके पास अश्विन और जडेजा जैसे गेंदबाज हैं तो आपके तेज गेंदबाज आराम कर सकते हैं। उन्हें हालात की चिंता नहीं रहेगी क्योंकि वह जानते होंगे कि ये दो चैम्पियन गेंदबाज मैदान पर हैं।”

INDvsSA: विजाग टेस्ट में भारत-दक्षिण अफ्रीका ने बनाए ये 15 दिलचस्प रिकॉर्ड

मोहम्मद शमी ने डेन पीट को ऐसे किया बोल्ड, स्टंप के हो गए टुकड़े- PIC

शमी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की इस बात के लिए तारीफ की कि कोहली ने गेंदबाजों अपने हिसाब से स्पेल चुनने की आजादी दी। शमी ने कहा, “कोहली सबकी सुनते हैं। वह रणनीति के हिसाब से खिलाड़ियों को अपनी भूमिका के साथ न्याय करने की आजादी देते हैं। गेंदबाज अपने हिसाब से निर्णय ले सकते हैं कि उन्हें कब पांच से सात ओवर का स्पैल करना है और कब रुकना है। यह एक शानदार कप्तान की निशानी है। कोहली और खिलाड़ियों के बीच का तालमेल शानदार है। वह हम पर भरोसा करते हैं और हम उन पर।”

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 10 अक्टूबर से पुणे में खेला जाएगा। अभी भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है।

संबंधित खबरें