class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Match Preview: शिखर की जगह इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में होगी वापसी, SA से मिलेगी कड़ी चुनौती

दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया ने जमकर किया अभ्यास

1/3 दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया ने जमकर किया अभ्यास

पहले मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया को चयन की दुविधाओं से उबरकर शनिवार से सेंचुरियन शुरू हो रहे दूसरे मुकाबले में पिच की उछाल और दक्षिण अफ्रीका के तेज आक्रमण का बेहतर ढंग से सामना करना होगा। लगातार नौ सीरीज जीतने का भारत का रिकॉर्ड शनिवार को दांव पर होगा चूंकि मेजबान टीम ने पहला टेस्ट 72 रन से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है। 

2nd Test में इस तरकीब का सहारा लेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी, कुछ ऐसे आउट होने से बचेंगे

भारत को 2018-19 में विदेशी धरती पर 12 टेस्ट खेलने हैं और यह उनमें से दूसरा ही टेस्ट है। भारत को सीरीज में बने रहने के लिये यह टेस्ट हर हालत में जीतना होगा। दक्षिण अफ्रीका अगर 2-0 की बढत बना भी लेता है तो भारत की नंबर वन टेस्ट रैंकिंग पर असर नहीं पड़ेगा।

दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम ने सुपरस्पोर्ट पार्क पर काफी अभ्यास किया। चेतेश्वर पुजारा ने पहली स्लिप में कैचिंग का अभ्यास किया। वहीं विराट कोहली और रोहित शर्मा ने मिलकर बल्लेबाजी की।

SAvIND: ईशांत की गेंदबाजी को भारत के पूर्व खिलाड़ी ने बताया खराब

चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन ने आखिर में सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ थ्रो डाउन अभ्यास किया। केएल राहुल, मुरली विजय और पुजारा ने आसपास के नेट पर बल्लेबाजी की। उनके बाद कोहली और रोहित बल्लेबाजी के लिये आये और फिर पांड्या साहा भी उतरे।

अगली स्लाइड में पढ़ें : भारत की जीत के लिए टीम के इन खिलाड़ियों को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs South Africa Match Preview 2nd test match Centurion dhawan rahul
INDvsSA: राहणे को बाहर रखने पर कैप्टन कोहली का बड़ा बयान, बोले- विदेशों में उनका प्रदर्शन... ब्लाइंड वर्ल्डकप: भारत ने लिया चैम्पियंस ट्रॉफी का बदला, पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया